एंटरटेनमेंट

ये है Bollywood की 5 सबसे ज्यादा गोरी अभिनेत्रियां, नम्बर 3 का रंग है दूध तरह एकदम सफेद

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
ये है Bollywood की 5 सबसे ज्यादा गोरी अभिनेत्रियां, नम्बर 3 का रंग है दूध तरह एकदम सफेद
x
बालीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस है जो बेहद ही खूबसूरत हैं। इनकी खूबसूरती को देख कर हर कोई सहज ही दीवाना हो जाता हैं।

ये है Bollywood की 5 सबसे ज्यादा गोरी अभिनेत्रियां, नम्बर 3 का रंग है दूध तरह एकदम सफेद

Bollywood में कई ऐसी एक्ट्रे स है जो बेहद ही खूबसूरत हैं। इनकी खूबसूरती को देख कर हर कोई सहज ही दीवाना हो जाता हैं। लेकिन कई ऐसी भी एक्ट्रेस है जो सुन्दर दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा भी ली हैं। आज हम Bollywood की कुछ ही ऐसी अभिनेत्रियों के बारे यहां आपको बताने जा रहे हैं जो नैचुरली ही सबसे ज्यादा खूबसूरत एवं गोरी हैं। कुछ एक्ट्रेस तो ऐसी भी है जिसका रंग बिल्कुल दूध की तरह सफेद हैं।

इन एक्ट्रेस ने अपने नैचुरली सुन्दरता से सबको मोहित किया हैं। फिर चाहे फिल्म हो या फिर भी रियल लाइफ। इनकी दमकती त्वचा को देखकर हर लड़कियों की जुबान में एक ही बात आती है कि काश मैं भी इस एक्ट्रेस की तरह गोरी एवं सुन्दर होती। तो चलिए जानते है Bollywood की 5 सबसे गोरी एवं सुन्दर दिखने वाली एक्ट्रेस के बारे में।

Bobby Deol वेब सिरीज Aashram से करने जा रहे डिजिटल डेब्यू, देखिए First look

करीना कपूर

करीना कपूर बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अब तक बालीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं। उनके चाहने वाले देश ही नहीं बल्कि विदेशों में खूब हैं। करीना कपूर की गिनती बालीवुड की सबसे गोरी एवं सुन्दर अभिनेत्रियों में की जाती है। करीना के चेहरे का रंग दूध की तरह एकदम सफेद हैं।

Kareena Kapoor से ब्रेकअप पर Shahid Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सैफ अली खान…

तमन्ना भाटिया

तमन्ना का जन्म मुम्बई में भले ही हुआ हो, लेकिन वह ज्यादातर साउथ की फिल्मों में काम किया हैं। तमन्ना नैचुरली काफी गोरी एक्ट्रेस हैं। उनकी सुन्दरता के बालीवुड सहित साउथ में काफी दीवाने हैं।

जैकलीन फर्नाडिस

जैकलीन फर्नाडिस बालीवुड में कई फेमस स्टार के साथ काम कर चुकी हैं। जैकलीन दिखने में बला की खूबसूरत हैं। जैकलीन का नाम बालीवुड की सबसे गोरी अभिनेत्रियों में लिया जाता है।

कोरोना की वैक्सीन न मिलने पर Anupam Kher ने दोहे के जरिए बयां किया दर्द, वीडियो देख नहीं रूकेगी हंसी

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा बालीवुड की टाॅप एक्ट्रेस के साथ प्रोड्यूसर भी हैं। उन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली के साथ शादी हैं। अनुष्का बालीवुड की सबसे गोरी अभिनेत्रियों में से हैं। अनुष्का का रंग दूध की तरह बिल्कुल सफेद है।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में ढेर सारी फिल्में की हैं। हालांकि वह वर्तमान में फिल्मी दुनिया से दूर अपने घर-परिवार में व्यस्त हैं। करीना की तरह करिश्मा भी बेहद ही खूबसूरत हैं। उनकी गिनती भी बालीवुड की टाॅप खूबसूरत एक्ट्रेस में होती है। बहन करीना की तरह उनका चेहरा भी दूध की तरह एकदम सफेद है।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter,
WhatsApp
, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story