एंटरटेनमेंट

Bobby Deol वेब सिरीज Aashram से करने जा रहे डिजिटल डेब्यू, देखिए First look

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
Bobby Deol वेब सिरीज Aashram से करने जा रहे डिजिटल डेब्यू, देखिए First look
x
इस समय लाॅकडाउन की वजह से वेब सिरीज का दौर चल रहा हैं। ज्यादातर फिल्में आॅन लाइन प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही हैं।

Bobby Deol वेब सिरीज Aashram से करने जा रहे डिजिटल डेब्यू, देखिए First look

इस समय लाॅकडाउन की वजह से वेब सिरीज का दौर चल रहा हैं। ज्यादातर फिल्में आॅन लाइन प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही हैं। ऐसे में बालीवुड सुपरस्टार बाॅबी देओल (Bobby Deol) भला कैसे पीछे रह सकते हैं। बाॅबी देओल (Bobby Deol) भी डिजिटल डेब्यू की पूरी तैयारी कर चुके हैं। वह आश्रम वेब सिरीज में जल्द ही नजर आएंगे। जिसका फस्र्ट लुक आज जारी किया गया हैं।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने आश्रम का फस्र्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है कि बाॅबी देओल आश्रम वेब सिरीज के जरिए डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। इस वेब सिरीज को डायरेक्ट प्रकाश झा कर रहे हैं। यह वेब सिरीज एमएक् प्लेयर पर 28 अगस्त 2020 को रिलीज की जाएगी।

60 साल के Anil Kapoor ने किया अपने से 28 साल छोटी बॉलीवुड एक्ट्रेस Surveen Chawla को Kiss, फिर मचा था हड़कंप

बताते चले कि आश्रम के जारी फस्र्ट लुक काफी शानदार हैं। जिसमें बाॅबी देओल (Bobby Deol) एक योद्धा के रूप में नजर आ रहे हैं जो कि साधना में लीन हैं। साथ ही आग भी जल रही हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बाॅबी देओल के फैंस उनकी इस वेबसिरीज को कितना पसंद करते हैं। बाॅबी देओल इसके अलावा शहरूख के बैनर तले तैयार की जा रही फिल्म क्लास आॅफ 83 में भी नजर आएंगे।

जब अभिषेक बच्चन से एक यूजर ने पूछा पिता तो अस्पताल में भर्ती है किसके भरोसे बैठकर खाओगे, तो यह मिला जवाब

यह फिल्म अगले साल नेटपिलिक्स पर रिलीज की जाएगी। बाॅबी देओल इसके साथ ही कई अन्य प्रोजेक्ट में भी नजर आने वाले हैं। खबरों की माने तो अतुल सबरवाल के निर्देशन में तैयार की जा रही वेब सिरीज मसाबा मसाबा में भी नजर आएंगे। जो कि फैशन डिजाइन मसाबा के जीवनी पर आधारित होगी।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story