एंटरटेनमेंट

Kareena Kapoor से ब्रेकअप पर Shahid Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सैफ अली खान...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
Kareena Kapoor से ब्रेकअप पर Shahid Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सैफ अली खान...
x
Kareena Kapoor से ब्रेकअप पर Shahid Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सैफ अली खान...जब भी प्यार की बात होती है तो ये कहा जाता है कि कभी भी दो प्यार

Kareena Kapoor से ब्रेकअप पर Shahid Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सैफ अली खान...

जब भी प्यार की बात होती है तो ये कहा जाता है कि कभी भी दो प्यार करने वालों को कोई जुदा नहीं कर सकता। हालांकि, कई बार किसी ना किसी मनमुटाव की वजह से रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाता है। ऐसे में ब्रेकअप हो जाता और दोनों की राहें हमेशा के लिए अलग हो जाती हैं। कुछ ऐसा ही बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ भी हुआ।

Bobby Deol वेब सिरीज Aashram से करने जा रहे डिजिटल डेब्यू, देखिए First look

मालूम हो, एक समय ऐसा था जब बॉलीवुड में दूर-दूर तक इनके रिलेशनशिप के ही चर्चे होते थे। मगर फिर दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया।
वैसे करीना भी शाहिद संग हुए अपने ब्रेकअप को लेकर खुलकर बातचीत की कर चुकी हैं। अनुपमा चोपड़ा को दिए गए एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान ने शाहिद कपूर संग हुए अपने ब्रेकअप से लेकर सैफ अली खान से शादी तक के सफर को बयां किया था। बता दें, करीना और शाहिद ने कई फिल्में साथ में की थीं, लेकिन उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा इम्तियाज अली की फिल्म 'जब भी मेट' में पसंद की गई थी।

60 साल के Anil Kapoor ने किया अपने से 28 साल छोटी बॉलीवुड एक्ट्रेस Surveen Chawla को Kiss, फिर मचा था हड़कंप

वहीं, शाहिद संग अपने रिश्ते को लेकर करीना ने कहा था, 'भाग्य के अपने कुछ प्लान होते हैं और जिंदगी उसके हिसाब से चलती है। जब वी मेट की शूटिंग के दौरान से लेकर फिल्म टशन के बीच में बहुत कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद हमने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए।
आपको बताते चलें कि करीना ने फिल्म 'जब भी मेट' में गीत नाम की लड़की का किरदार निभाया था। अपने ब्रेकअप के बारे में गीत का जिक्र करते हुए करीना ने कहा था, 'मेरी असल जिंदगी भी फिल्म वाली गीत की तरह थी। मेरे लिए उस वक्त पर्सनली और प्रोफेशनली सब हैंडल करना काफी मुश्किल हो रहा था। अगर आप देखेंगे कि फिल्म में जैसे गीत की जिंदगी सेकेंड हाफ के बाद बदल जाती है, वैसा ही मेरी जिंदगी में फिल्म के बनते वक्त हुआ।' इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने कई सारी बातों को लेकर खुलासा किया था।

जब अभिषेक बच्चन से एक यूजर ने पूछा पिता तो अस्पताल में भर्ती है किसके भरोसे बैठकर खाओगे, तो यह मिला जवाब

उन्होंने कहा था कि वो जिंदगी और करियर की सबसे खास फिल्मों में 'जब भी मेट' और 'टशन' को गिनती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि 'जब भी मेट' ने उनके करियर को बदलकर रख दिया था, जबकि टशन के सेट पर करीना की सैफ अली खान से मुलाकात हुई जिससे उनकी पूरी जिंदगी बदल गई। करीना ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा, 'टशन के वक्त मैं ज्यादा उत्साहित थी अपने रोल, फिगर को लेकर। टशन ने मेरी जिंदगी बदल दी थी क्योंकि इस फिल्म के जरिए मैं अपने लाइफ पार्टनर से मिली।

पारदर्शी साड़ी पहनकर इस फिल्म में मंदाकिनी ने दिए थे बोल्ड सीन, दाउद संग दिखते ही खत्म हो गया करियर

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story