एंटरटेनमेंट

पारदर्शी साड़ी पहनकर इस फिल्म में मंदाकिनी ने दिए थे बोल्ड सीन, दाउद संग दिखते ही खत्म हो गया करियर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
पारदर्शी साड़ी पहनकर इस फिल्म में मंदाकिनी ने दिए थे बोल्ड सीन, दाउद संग दिखते ही खत्म हो गया करियर
x
बालीवुड की फेमस एक्ट्रेस मंदाकिनी का आज जन्मदिन हैं। मंदाकिनी मूलत उत्तर प्रदेश के मेरठ की रहने वाली हैं। उनका जन्म 30 जुलाई 1963 को हुआ था।

बालीवुड की फेमस एक्ट्रेस मंदाकिनी का आज जन्मदिन हैं। मंदाकिनी मूलत उत्तर प्रदेश के मेरठ की रहने वाली हैं। उनका जन्म 30 जुलाई 1963 को हुआ था। बालीवुड में वह मंदाकिनी के नाम से फेमस है। असल में उनका नाम यास्मीन जोसेफ हैं। मंदाकिनी राम तेरी गंगा मैली फिल्म बोल्ड सीन के लिए जमकर सुर्खियों बटोरी थी।

सफेद पारदर्शी साड़ी पहनकर उन्होंने जो सीन दिए थे उसके लिए उन्हें विरोध का भी सामना करना पड़ा था। मंदाकिनी इस फिल्म में झरने के पानी में भीगते हुए सफेद साड़ी में नजर आई थी। इस बोल्ड सीन को कई लोगों ने अश्लील तक कहा था। मंदाकिनी का यह सीन काफी पाॅपुलर हुआ था। मंदाकिनी उस समय 22 वर्ष की थी। लेकिन इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था।

दोस्ती में आई थी दरार, Sanjay Datt ने Salman Khan को कह दिया था कुछ ऐसा की दंग रह जाएंगे आप….

संजना को मिला था रोल

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मंदाकिनी की जगह संजना कपूर को यह रोल आॅफर किया गया था। लेकिन बाद में राज कपूर साहब ने संजना की जगह मंदाकिनी को फिल्म में साइन किया। मंदाकिनी दिखने में काफी खूबसूरत थी। मंदाकिनी को बालीवुड में निली आंखों वाली हिरोइन से भी जाना जाता हैं। मंदाकिनी इस फिल्म के कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया। लेकिन एक तस्वीर ने उनके फिल्म कैरियर में पूरी तरह से विराम लगा दिया।

निया शर्मा के इस वीडियो में तोड़ी थी बोल्डनेस की सारी हदे, यूजर्स ने कहा तुम्हें पोर्न इंडस्ट्री चले जाना चाहिए फिर मिला था ये जवाब..

दाउद के साथ तस्वीर हुई वायरल

बालीवुड एक्ट्रेंस मंदाकिनी का करियर उस समय पूरा बर्बाद हो गया जब उनकी तस्वीर अण्डरवल्र्ड डाॅन दाउद इब्राहिम के साथ सामने आई। कहा जाता था कि मंदाकिनी उस समय दाउद के काफी करीब थी। लेकिन मंदाकिनी ने कभी इस बात को स्वीकारा नहीं। दाउद के साथ तस्वीरें वायरल होने पर उनका काफी विरोध भी हुआ और धीरे-धीरे वह बालीवुड से दूर हो गई।

टीवी जगत की ये 5 बंगाली बाला है बेहद खूबसूरत, इन सीरियलों में दिखा चुकी है हुस्न का जलवा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook,
Twitter
, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story