REWA के CORONA पॉज़िटिव DOCTOR के तार जुड़े SATNA और SIDHI से, पढ़िए

REWA के CORONA पॉज़िटिव DOCTOR के तार जुड़े SATNA और SIDHI से, पढ़िएSIDHI। REWA के डॉ राजेश सिंघल के दिल्ली में करोना पॉज़िटिव पाए जाने व उनके

Update: 2021-02-16 06:20 GMT

REWA के CORONA पॉज़िटिव DOCTOR के तार जुड़े SATNA और SIDHI से, पढ़िए

SIDHI। REWA के DOCTOR राजेश सिंघल के दिल्ली में करोना पॉज़िटिव पाए जाने व उनके संपर्क में सीधी जिले के 4 लोगों के आने की खबर के बाद जिला प्रशासन सकते में आ गया है। प्रशासन डॉ. सिंघल द्वारा दी गई जानकारी पर सीधी नगर पालिका क्षेत्रांतर्गत करौंदिया दक्षिण टोला निवासी बाल्मीक जायसवाल, शैलेंद्र जायसवाल, संतोष कुमार गुप्ता अमिलिया तथा दीपेश सिंह रामपुर नैकिन व उनके संपर्क में आए लोगों की तलाश में जुट गया है।

REWA में घर के अंदर फंदे में नव ब्याहता की लाश लटकती मिली

कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी सीधी रवीन्द्र कुमार चौधरी ने तनिशा नर्सिंग होम रीवा के संचालक डॉ. राजेश सिंघल के संपर्क में आए व्यक्तियों को अपनी सूचना जिला प्रशासन को उपलब्ध कराने के लिए कहा है। कलेक्टर चौधरी ने कहा कि डॉ. सिंघल के रीवा प्रवास के दौरान जो कोई भी व्यक्ति इलाज या अन्य किसी कारण से डॉ. सिंघल के संपर्क में आए हैं, तो ऐसे सभी व्यक्ति अपनी जानकारी जिला स्तरीय कण्ट्रोल रूम 07822-297521 या 07822-250123 पर अनिवार्य रूप से उपलब्ध कराएं तथा परिवार सहित स्वयं को होम क्वारंटाइन करें।

कोरोना से लड़ने Indian Army किसी भी ऑपरेशन टास्क के लिए तैयार: बिपिन रावत

विदित हों कि रीवा के इंद्रा नगर में संचालित तनिशा नर्सिंग होम के संचालक डॉ. राजेश सिंघल का खुद का कैंसर का उपचार दिल्ली के एक निजी चिकित्सालय में चल रहा था। देश में करोना वायरस की सक्रियता के उपरांत वह दो बार दिल्ली गए एवं रीवा वापस आए थे। तनिशा नर्सिंग होम में उन्होंने रीवा के 12, सतना के 2 तथा सीधी के 4 मरीजों की जांच की थी। इसके अलावा उनका परिजनों, रिश्तेदारों, मित्रों व नर्सिंग होम के कर्मियों कुल 27 लोगों के नियमित संपर्क में रहे हैं।

REWA में DOCTOR के कारण बढ़ा खतरा, शहर का एक पूरा मोहल्ला हैरान

एक डॉक्टर की लापरवाही ने विंध्य संभाग को भयाक्रांत कर दिया है। क्योंकि उनके स्टाफ, मित्रों, मरीजों में से कौन-कौन संक्रमित हुआ और वह कितने लोगों के संपर्क में रहा। इसका पता लगाया जा रहा है। सीधी कलेक्टर रवीन्द्र कुमार चौधरी ने कोरोना संक्रमण से रोकथाम एवं बचाव के लिए सभी से जानकारी साझा कर प्रशासन के सहयोग की अपील की है।

Similar News