मां की आंचल से मासूम को ले गया दरिंदा, रीवा में तीन वर्ष की मासूम से रेप

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) के जनेह थाना क्षेत्र में तीन वर्ष की बच्ची से रेप।

Update: 2021-10-07 10:18 GMT

रीवा (Rewa) तीन वर्ष की मासूम से एक 20 वर्षीय युवक ने रेप करके बच्ची को उसकी मां की गोद में डालने के बाद फरार हो गया। घटना गुरूवार की आधी रात रीवा के जनेह थाना क्षेत्र की है। घटना के बाद मासूम की हालत बिगड़ गई है और उसे ईलाज के लिए परिजन रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती किए है।

बच्ची के रोने की आवाज सुनते ही मां की खुली नींद

बताया जा रहा है कि खेत में बनी झोपड़ी में मां अपनी 3 वर्ष की दुलारों को लेकर सो रही थी। वह गहरी नींद में हो गई, इसी बीच आरोपी झोपड़ी में पहुचा और बच्ची को मां के आंचल से निकाल कर ले गया और जैसे ही बच्ची को मां के पास लेटाया तो बच्ची के रोने की आवाज सुनकर मां की नींद खुल गई। बच्ची की हालत को देखते ही मां के होश उड़ गए और वह घर के अन्य सदस्यों को इसकी जानकरी दी।

पुलिस को दी सूचना

परिजन घटना को लेकर रात में ही पुलिस को सूचना दिए। वही एसपी को जानकारी लगते ही पुलिस सक्रिय हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वही मौके पर एसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारी पहुचे और घटना को लेकर जांच पड़ताल कर रहे है।

गांव में धूमता है आरोपी

बताया जा रहा है कि 20 वर्षीय आरोपी पड़ोस का रहने वाला है और वह गांव में घूमता रहता है। माना जा रहा है कि रात में वह घूमता हुआ झोपड़ी में पहुच गया और मासूम के साथ इस तरह की घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस उसके खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

घटना को लेकर लोगो में आक्रोश

मासूम बच्ची के साथ हुए दुराचार की धटना के बाद से स्थानिय लोगो में आक्रोश व्याप्त है। ग्रामीण आरोपी युवक को सख्त-से-सख्त कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं। वही पुलिस पूरे मामले को लेकर अलर्ट है।

Tags:    

Similar News