रीवा में चोरी करने में शामिल तीन आरोपी धराए, न्यायालय ने भेजा जेल

Rewa MP News: गोविंदगढ़ पुलिस ने पाइप लाइन फिटिंग का सामान पार करने में शामिल तीन आरोपियों को पकड़ लिया है।

Update: 2022-10-06 11:05 GMT

Rewa MP News: गोविंदगढ़ पुलिस ने पाइप लाइन फिटिंग का सामान पार करने में शामिल तीन आरोपियों को पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से तकरीबन 70 हजार कीमती पाइप फिटिंग का सामान भी जब्त कर लिया है। गोविंदगढ़ थाने में आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

राजस्व निरीक्षक ने की थी एफआईआर

बताया गया है कि चाकघाट थाना अंतर्गत बसाहट निवासी नीलेश भूर्तिया पुत्र रमाकांत भूर्तिया गोविंदगढ़ नगर पंचायत में राजस्व निरीक्षक के पद पर पदस्थ है। राजस्व निरीक्षक द्वारा गत दिवस थाने में चोरी की शिकायत की गई थी। अपने शिकायती आवेदन में फरियादी ने गोविंदगढ़ के शासकीय पेयजल की पाइपलाइन में लगे एयर रिलीज वॉल्व दो नग, गेट वॉल्व दो नग, रिलीज वॉल्व दो नग, एमएस फुल पीस 2 सौ एमएम, डीआई पाइप 2 सौ एमएम चोरी होने की शिकायत थोन में की थी। शिकायत के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर आरोपी को पकड़ लिया।

ये है आरोपी

आरोपियों में अभिषेक पासी पुत्र विनोद पासी 19 वर्ष निवासी बांसा सीधी तिराहा गोविंदगढ, अंकित पासी पुत्र बरमदिन पासी 21 वर्ष निवसी बांसा तिराहा गोविंदगढ़ और त्रिलोकीनाथ सोनी पुत्र कुंजबिहारी सोनी 39 वर्ष निवासी गोविंदगढ़ शामिल है। पुलिस द्वारा आरोपियों के पुराने आपराधिक रिकार्ड खंगाले जा रहे हैं।

वर्जन

पुलिस ने चोरी के माल के साथ तीन आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों को पुलिस द्वारा पकड़ कर न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

शिवा अग्रवाल, थाना प्रभारी गोविंदगढ़

Tags:    

Similar News