रीवा के SGMH अस्पताल के पार्किंग में जमकर हुई मारपीट, मौके पर पहुंची पुलिस

रीवा के SGMH अस्पताल में मरीज के अटेंडर एवं अस्पताल के पार्किग कर्मचारियों में हुई मारपीट

Update: 2022-01-06 08:47 GMT

Rewa News: संजय गांधी अस्पताल की पार्किग में हुए विवाद ने मारपीट का रूप धारण कर लिया और देखते-ही-देखते दोनों पक्षों के दर्जन भर लोग एक दूसरे पर डंडा से हमला कर दिए। मारपीट की इस घटना में कई लोगो के सिर फूट गए है।

उन्हे ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि मारपीट में मरीज के अटेडर पार्किग कर्मचारियों पर भारी पड़ गए और ज्यादातर पार्किग के कर्मचारी घायल हुए है।

जानकारी के तहत यह घटना बुधवार देर रात की है। मारपीट का एक वीडियों सामने आया है। जिसमें साफ देखा जा रहा है कि किस तरह से लोग डंडे लेकर हमलावर हैं।

पैसे का विवाद

बताया जा रहा है कि मरीज के अटेडर एवं अस्पताल के पार्किग कर्मचारियों के बीच पैसों को लेकर विवाद हुआ है। मरीज के अटेडर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए मारपीट करते नजर आ रहे है।

उनका कहना था कि लोगो से जबरन ज्यादा पैसा वसूला जा रहा है। विरोध करने पर पार्किग के कर्मचारी गुन्डागर्दी करने के साथ ही अभद्रता करते हुए मारपीट करने पर उतारू हो रहे है।

मौके पर पहुची पुलिस

अस्पताल में हुई मारपीट के घटना की जानकारी लगते हुए अमहिया थाना की पुलिस मौके पर पहुची और हुए विवाद को लेकर जानकारी लेने के साथ मारपीट मामले की जांच कर रही है।

ज्ञात हो कि संजय गांधी अस्पताल के पार्किग में विवाद होना तो आम बात है। मारपीट एवं अन्य घटनाएं भी लगातार हो रही है। इसके पीछे की वजह है पार्किग में अवैध वसूली एवं लोगो से अभद्रता किया जाना। जिस पर अस्पताल प्रशासन अंकुश नही लगा पा रहा है।

दहशत में रहे लोग

जिस तरह से अस्पताल परिसर में गुन्डागर्दी की जा रही है। इससे पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल निर्मित रहा और मरीज एवं आम आदमी दहशत जदा रहा। प्रशासन को चाहिए अस्पताल परिसर में शांति व्यावस्था बनाने के लिए कोई ठोस कदम उठाए।  

Tags:    

Similar News