रीवा से दो साल पूर्व एक साथ लापता हुए किशोर और किशोरी, गुजरात से हुए दस्तयाब

MP Rewa News: पुलिस द्वारा दस्तयाब किए गए नाबालिगों को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Update: 2022-09-16 08:02 GMT

City Kotwali Police

MP Rewa News: सिटी कोतवाली पुलिस ने दो साल पूर्व एक साथ एक ही कालोनी से लापता हुए किशोर और किशोरी को गुजरात के राजकोट से दस्तयाब कर लिया है। पुलिस द्वारा दस्तयाब किए गए नाबालिगों को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि दो साल पूर्व सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के निवासी एक ही मोहल्ले के दो व्यक्तियों ने 12 अक्टूबर 2020 को अपने नाबालिग पुत्र और पुत्री के लापता होने की सूचना थाने में की थी। शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 के तहत प्रकरण दर्ज कर लापता नाबालिगों की तलाश शुरू की। इसी कड़ी में गत दिवस पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि लापता किशोर-किशोरी गुजरात के राजकोट में है। सूचना मिलने पर पुलिस टीम राजकोट गई। जहां से पुलिस द्वारा नाबालिग किशोर और किशोरी को दस्तयाब कर रीवा ले आई। पुलिस द्वारा नाबालिगों का बयान दर्ज करने के बाद उन्हें परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

मजदूरी करते थे नाबालिग

पुलिस ने बताया अपना जीवन यापन करने के लिए नाबालिग किशोर और किशोरी मजदूरी करते थे। बहुत ही कठिनाई से दोनों का जीवन गुजर रहा था।

वर्जन

दो साल पूर्व एक साथ एक ही कालोनी से लापता हुए किशोर और किशोरी को पुलिस ने गुजरात के राजकोट से दस्यताब कर लिया है। दोनों को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

आदित्य प्रताप सिंह, थाना प्रभारी सिटी कोतवाली

Tags:    

Similar News