रीवा में बीहर नदी में तैरकर खेत जा रहा था सेवानिवृत फौजी, डूबने से मौत

MP Rewa News: जानकारी के अनुसार सेवानिवृत फौजी प्रतिदिन बीहर नदी पार करके अपने खेत जाया करता था।

Update: 2022-08-15 10:22 GMT

MP Rewa News: चोरहटा थाना अंतर्गत खड्डा गांव से निकली बीहर नदी (Beehar Nadi) में डूबने से सेवानिवृत्त फौजी की मौत हो गई। मृतक फौजी हृदयलाल सिंह निवासी खड्डा 55 वर्ष के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम मर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि फौजी का बीहर नदी के दूसरी तरफ खेत है। प्रतिदिन वह नदी पार करके अपने खेत जाया करता था। इसी कड़ी में बीते दिवस भी अधेड़ नदी पार कर अपने खेत जाने का प्रयास कर रहा था। इसी दरमियान नदी के तेज बहाव में अधेड़ बह गया। ग्रामीणों को जैसे ही घटना का पता चला उन्होने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पत्थरों के बीच दबा मिला शव

बताया गया है कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ टीम की मदद से अधेड़ की तलाश शुरू की। इसी कड़ी में तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद अधेड़ का शव पानी के अंदर पत्थरों के बीच दबा हुआ पाया गया। टीम द्वारा शव को नदी से बाहर निकाला गया। पुलिस द्वारा पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव को अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की गई।

घटना को लेकर चर्चा

सेवानिवृत्त फौजी की मौत से क्षेत्र में चर्चाओं का माहौल गर्म है। बताते हैं कि फौजी तैरने में एक्सपर्ट था। रोज ही वह नदी पार कर अपने खेत जाता था। लेकिन घटना दिनांक को फौजी नदी पार नहीं कर पाया। जिससे उसकी मौत हो गई।

वर्जन

सेवानिवृत्त फौजी की पानी में डूबने से मौत हो गई है। मृतक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

अवनीश पाण्डेय, थाना प्रभारी चोरहटा

Tags:    

Similar News