रीवा में बुजुर्ग महिला की गलाघोट कर निर्मम हत्या से सनसनी

बैकुंठपुर थाना अंतर्गत मुडियारी गांव में बुजुर्ग महिला की हत्या

Update: 2022-11-08 01:58 GMT

Rewa MP News: रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना अंतर्गत मुडियारी गांव में एक बुजुर्ग महिला की अंधी हत्या का सनसनी खेज मामला सामने आया है। बताया जाता है कि सुबह काफी देर तक महिला की चहल-पहल नहीं दिखाई दी तो पड़ोस के लोग घर पहुंचे। दरवाजा खोला तो अंदर महिला मृत अवस्था में पड़ी दिखी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे। हत्या की आशंका को लेकर एसडीओपी सहित एफएसएल टीम, फिंगर एक्सपर्ट, डाग स्क्वायड को बुलाया है।

ये है मामला

सिरमौर एसडीओपी नवीन तिवारी ने बताया कि सोमवार की सुबह पार्वती सेन पत्नी स्वर्गीय महेश सेन 73 वर्ष निवासी मुडियारी के हत्या की सूचना बैकुंठपुर थाने आई थी। जानकारी के बाद थाने का अमला पहुंचा। प्रथमदृष्टया जांच में गला दबाकर हत्या किया जाना पाया गया है। ऐसे में सीन ऑफ क्राइम मोबाइल यूनिट के प्रभारी डॉ. आरपी शुक्ला को बुलाया गया। साथ ही फिंगर एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड टीम ने वैज्ञानिक तरीके से साक्ष्य एकत्र की है।

बेटी रहती है भोपाल में

थाना प्रभारी निरीक्षक राजकुमार मिश्रा ने बताया कि मृतका की इकलौती बेटी है। जो भोपाल में पति के साथ रहती है, जबकि उसके पति की पहले ही मौत हो चुकी है। ऐसे में वृद्धा गांव में अकेले रहकर गुजर बसर करती थी।

घर का सामान अस्त-व्यस्त मिला

घटनास्थल की जांच में घर का सामान अस्त-व्यस्त व बिखरा पड़ा मिला है। ऐसे में फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने चोरी की नियत से हत्या होना बताया है। फिलहाल बैकुंठपुर पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर शव को पीएम करवा रही है। वहीं हत्या मामले की जांच करने एवं संदेहियों को लेकर जानकारी ले रही है।

सूत्रों की मानें बीती रात वृद्धा घर के अंदर अकेले सो रही थी। माना जा रहा है कि आधी रात अज्ञात बदमाश चोरी की नियत से अंदर घुसे। इसी बीच नींद खुल गई। जिससे बदमाशो ने वृद्धा का गला घोट दिया और उसकी मौत चोरी करके निकल गए, बहरहाल पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News