रीवा में डिलीवरी ब्वॉय से लूट, चार आरोपी गिरफ्तार

MP Rewa News: डिलीवरी ब्वॉय के साथ चार की संख्या में रहे आरोपियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।

Update: 2022-07-05 05:43 GMT

MP Rewa News: जिले में आपराधिक घटनाओं में काफी तेजी के साथ इजाफा हुआ है। इसी कड़ी में शहर के बिछिया थाना क्षेत्र में फ्लिपकार्ट कंपनी में कार्य करने वाले डिलीवरी ब्वॉय के साथ चार की संख्या में रहे आरोपियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपियों ने युवक के पास मौजूद नगदी, ब्लूटूथ, मोबाइल लूट कर फरार हो गए। फरियादी की शिकायत पर बिछिया पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 394, 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में घटना के 24 घंटे के अंतराल में आरोपियों ने लूट के माल के साथ आरोपियों को धर दबोचा।

कैसे हुई घटना

पुलिस ने बताया कि डिलीवरी ब्वॉय दीपेन्द्र द्विवेदी पुत्र प्रमोद द्विवेदी निवासी रिमारी थाना बैकुण्ठपुर 3 जुलाई की रात बिछिया थाना के कृष्णानगर सामान की डिलीवरी करने जा रहा था। कालोनी के समीप पहुंचते ही चार की संख्या में रहे आरोपियों ने युवक को रोक लिया। बताते हैं कि इस दौरान आरोपियों ने डिलीवरी ब्वॉय के साथ मारपीट करते हुए लूट की घटना को अंजाम दिया। लूट करने के बाद आरोपी भाग गए।

कैसे पकड़ में आए आरोपी

बिछिया पुलिस ने बताया कि लूट की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश सरगर्मी से शुरू कर दी। इसी दरमियान सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने एक संदेही शैलेन्द्र यादव पुत्र रामविश्वास यादव 20 वर्ष निवासी सिलपरी बिछिया को पकड़ लिया। फरियादी से शिनाख्तगी के बाद शैलेन्द्र का घटना में शामिल होना पाया गया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने उसके साथ घटना में शामिल अन्य तीन साथियों को भी धर दबोचा।

ये हैं आरोपी

लूट में शामिल जिन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है उसमें शैलेन्द्र यादव के अलावा नवल किशोर यादव पुत्र राजमणि यादव 24 वर्ष सिलपरी, अनि उर्फ अनिमेष सिंह पुत्र घनश्याम सिंह 29 वर्ष बजरहा टोला सिरमौर और मोनू उर्फ दीपक यादव पुत्र दिनेश यादव 26 वर्ष निवासी महाजन टोला बिछिया शामिल है। आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटा गया 6 हजार रूपए, लूट में इस्तेमाल की गई बाइक, ब्लूटूथ और मोबाइल भी जब्त कर लिया है।

वर्जन

डिलीवरी ब्वॉय के साथ लूट की घटना को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

जगदीश सिंह ठाकुर, थाना प्रभारी बिछिया

Tags:    

Similar News