रीवा: जिला प्रशासन की वेबसाइट पर कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा अब तक 'शून्य', नहीं मिल पाती सही जानकारी

रीवा. रीवा जिला प्रशासन ने कोरोना वायरस के लिए एक नई वेबसाइट तैयार कराई है, जिसे रीवा जिले की आधिकारिक वेबसाइट rewa.nic.in से लिंक भी कराया

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

रीवा. रीवा जिला प्रशासन ने कोरोना वायरस के लिए एक नई वेबसाइट तैयार कराई है, जिसे रीवा जिले की आधिकारिक वेबसाइट rewa.nic.in से लिंक भी कराया गया है. परन्तु यह वेबसाइट बनने के बाद से अब तक अपडेट नहीं की गई.

आपको बता दें कोरोना संक्रमण की आधिकारिक जानकारी देने के लिए रीवा जिला प्रशासन द्वारा covid19rewa.in डोमेन पर एक वेबसाइट तैयार कराई गई है. परन्तु इसके हालत यह हैं कि अब तक कोरोना संक्रमितों, सक्रिय मामलों, स्वस्थ हुए मामले एवं मृतकों का आंकड़ा 'शून्य' पर ही अटका है. जबकि कुल स्क्रीनिंग 10,280 दर्ज है. 

20 हजार की रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार, रीवा लोकायुक्त टीम ने की कार्रवाई

जिले में कोरोना की जानकारी देने वाली इस वेबसाइट को जिले की आधिकारिक वेबसाइट rewa.nic.in से लिंक किया गया है. बावजूद जिम्मेदारों ने उस पर आंकड़ा अपडेट करने से किनारा काट लिया है.

इस वजह से कोरोना संक्रमण के रोजाना भ्रामक आंकड़े प्रसारित हो रहें हैं. हांलाकि जिले की अधिकारिक वेबसाइट rewa.nic.in में कलेक्टर द्वारा जारी कोरोना से सम्बंधित सभी निर्देश एवं आदेश समय पर जारी हो रहें हैं. 

136 दिनों बाद रीवा में भी शुरू हुआ Gym, जाने से पहले इन बातों का जरूर रखें ध्यान

रीवा के इन विधायक से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अपील, कहा- ऐसा न करें

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 
 
FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News