रीवा: बिजली विभाग की लापरवाही, टूट कर गिरा खंभा, कर्मचारी हुआ घायल, टला बड़ा हादसा

Rewa MP News: रीवा शहर के कुठुलिया क्षेत्र में बिजली के पोल में चढ़ कर बिजली सुधारने का कार्य कर रहा कर्मचारी हादसे का शिकार हो गया।

Update: 2022-06-23 13:17 GMT

Rewa MP News: रीवा शहर के कुठुलिया क्षेत्र में बिजली के पोल में चढ़ कर बिजली सुधारने का कार्य कर रहा कर्मचारी हादसे का शिकार हो गया। बताते हैं कि अचानक बिजली का पोल गिर जाने के कारण यह हादसा हो गया। घायल विद्युतकर्मी अमित कुमार वर्मा 40 वर्ष को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया। विद्युतकर्मी की हालत सामान्य बताई गई है। चिकित्सालय के आर्थोपेडिक वार्ड में विद्युतकर्मी को भर्ती कर उसका ईलाज किया जा रहा है।

बताया गया है कि विद्युतकर्मी बिजली सुधारने के लिए विद्युत पोल में चढ़ा था। अचानक विद्युत पोल नीचे गिर गया। जिसके कारण पोल में चढ़ा विद्युतकर्मी भी उससे गिर कर घायल हो गया।

बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही

बारिश के मौसम की शुरुआत से ही ऐसी घटनाएं सामने आने लगी हैं। बिजली के खम्बो के नियमित मेंटेनेंस न होने के चलते ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। विभाग को पुराने खम्बो को मानसून के पहले बदलना चाहिए। हल्की आंधी आने से खम्बे गिरने लगते हैं, जिसके चलते कई दिनों तक क्षत्रों में बिजली गुल हो जाती है। जिससे आम जन को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 

Tags:    

Similar News