रीवाः नया वर्ष वैक्सीन का लेकर आया सवेरा, डरने की नही पर अलर्ट रहने की है जरूरत : राजेन्द्र शुक्ला

रीवाः नया वर्ष वैक्सीन का लेकर आया सवेरा, डरने की नही पर अलर्ट रहने की है जरूरत : राजेन्द्र शुक्ला रीवा। प्रकृति ने जब अपना काम

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

रीवाः नया वर्ष वैक्सीन का लेकर आया सवेरा, डरने की नही पर अलर्ट रहने की है जरूरत : राजेन्द्र शुक्ला

रीवा। प्रकृति ने जब अपना काम किया तो सभी तरह की सांइस धरी-की-धरी रह गई। लोग घर के अंदर रहने के लिये मजबूर हो गये, लेकिन अब नया वर्ष वैक्सीन का सबेरा लेकर आया हैं। ऐसे में अब डरने की जरूरत नही हैं। यह बातें पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ला ने रविवार को लायंश क्लब के द्वारा आयोजित नव वर्ष मिलन कार्याक्रम में कही है।

उन्होने कहां कि इस विकट परिस्थित में भी लोग आये और किसी को भी भूखा नही रहने दिया तो सरकार ने लोगो को घरों तक पहुचाने सहित अन्य काम बखूबी किया है।

सीधी : एक वर्ष पूर्व हुए 15 लाख के विद्युत उपकरण की चोरी का हुआ खुलासा

बाणसागर लाया खुशहाली

विधायक राजेन्द्र शुक्ला ने कहां कि विंध्य क्षेत्र का किसान आज उन्नत शील हो रहा है। यह सब एक बाण सागर के बन जाने से सम्भव हो पाया है। किसान जब अच्छा होगा तभी व्यापार, रोजगार और सरकार चलती है। कोरोना के चलते आर्थिक मंदी बढ़ी है लेकिन नरेन्द्र मोदी की सरकार इसे ठीक करने में दिन रात लगी हुई है।

देश-विदेश में लायंस क्लब कर रहा काम

कार्यक्रम के दौरान लायंस क्लब के लोगो ने बताया कि सामाज सेवा के क्षेत्र यह संस्था अग्रड़ी रूप से काम कर रही है। हर किसी में सामाज सेवा की भावना होनी चाहिये। बैनर चाहे कोई भी हो। यह क्लब आने वाले सभी आगन्तुक का स्वगत करता है।

किया गया सम्मान

नव वर्ष के उपलक्ष्य में शहर के विभिन्न सगंठन के लोगों ने पूर्व मंत्री व विधायक राजेन्द्र शुक्ला का कई साल से सम्मान किया है। वही सम्मान करने वालो की लम्बी लाइन रही। वही संदेश देता हुआ गुब्बारा आकाश में छोड़ा गया। इस दौरान लायन वीरेन्द्र आर्य, अशु केशवानी, मनोज्ञा सिंह, सतीष सिंह, प्रकाश सोनी, नरेन्द्र गुप्ता, संजय गुप्ता, प्रभाकर चतुर्वेदी, घनश्याम ताम्रकार सहित ट्र्रक टांसपोर्ट एसोशियेशन, बारात घर संचालक एसोशियेशन, केशरवानी महिला सभा सहित अन्य संगठन के लोग नव वर्ष मिलन कार्यक्रम में हिस्से दारी किये।

बेशकीमती हीरा खदान बंद, डायमंड सिटी के रहवासी चिंतित, कर्मचारियों में हड़कंप

मध्यप्रदेश मंत्रिमंडल : जयचंदों को मलाई और छले गये भाजपाई

मध्यप्रदेश में तहसीलदार और नायब तहसीलदारों की अनिश्चितकालीन हड़ताल से प्रभावित हुआ तहसीलों का कामकाज…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News