रीवा: बोलेरो की ठोकर से मोपेड सवार वृद्ध की गई जान

प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने उस मृत घोषित कर दिया।

Update: 2022-04-16 10:25 GMT

सांकेतिक तस्वीर 

रीवा: रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत रामनई पटना सिरखिनी मोड़ के समीप शनिवार की सुबह बोलेरो ने सामने से जा रही मोपेड को ठोकर मार दी। दुर्घटनाग्रस्त मोपेड सवार वृद्ध को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सालय(Hospital) के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे वृद्ध का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने उस मृत घोषित कर दिया। मृतक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मोपेड में सवार होकर वृद्ध मो.असगर पुत्र मो. शकूर निवासी रामनई थाना रायपुर कर्चुलियान 65 वर्ष अपने घर जा रहा था। रामनई पटना सिरखिनी के समीप पहुंचते ही अचानक पीछे से आ रही बोलेरो(Bolero) ने मोपेड को ठोकर मार दी। दुर्घटना(Accident) के कारण मोपेड सवार वृद्ध घायल हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से वृद्ध को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाने की व्यवस्था की गई।

बोलेरो जब्त, चालक फरार

पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चालक फरार है। पुलिस ने बोलेरो जब्त कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपी चालक की तलाश की जा रही है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इनका कहना है

रायपुर कर्चुलियान थाना प्रभारी पुष्पेन्द्र यादव ने बताया कि बोलेरो की ठोकर से मोपेड सवार वृद्ध की जान चली गई है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चालक फरार है। शव का पीएम कर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News