Rewa: लव मैरिज कर घर जा रही महिला से उसके जेठ ने रास्ते में कर डाला बड़ा कांड, महिला का पति पहुंचा थाने

रीवा / Rewa। शहर के चोरहटा थाना के मोहनी गांव में दुल्हन के साथ बीच सड़क पर मारपीट किये जाने का मामला सामने आया है।

Update: 2021-06-22 22:13 GMT

रीवा / Rewa। शहर के चोरहटा थाना के मोहनी गांव में दुल्हन के साथ बीच सड़क पर मारपीट किये जाने का मामला सामने आया है।

महिला के पति रविराज सिंह ने अपने ही बड़े भाई विजय बहादुर पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुये थाना में न सिर्फ रिर्पोट दर्ज की है बल्कि उसके प्रेमिका पत्नी को वापस दिलवाये जाने की मांग पुलिस से की है।

मंदिर में लिये थे सात फेरे

दरअसल सोमवार को रविराज अपनी प्रेमिका गुड़िया से शहर के रानी तालाब में विवाह करके सात फेरे लिया था। विवाह की रस्म पूरी होने के बाद वह पत्नी को स्कूटी से अपने गांव मोहनी लेकर जा रहा था।

गांव के पास जैसे ही पहुचा तो उसका भाई विजय बहादुर उसकी पत्नी पर टूट पड़ा और बीच सड़क पर महिला को न सिर्फ पटक दिया बल्कि साले को बुलाकर छोटे भाई की पत्नी को वापस कर दिया।

4 वर्ष से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

रविराज की माने तो उसके भाई की ससुराल शिवपुर्वा गांव में है। जहाँ बेवा गुड़िया से उसकी मुलाकात 4 वर्ष पूर्व हुई थी। पहली नजर में वे दोनों एक दूसरे को दिल बैठे और अब विवाह करके अपने प्रेम को ग्रहस्थी में बदलने जा रहे थे। 

विवाह में उसके दो भाई और बहन शामिल थे। जबकि विजय बहादुर  सम्पत्ति की लालच में उसका विवाह नही चाहता था और उसकी पत्नी के साथ इस तरह की घटना किया है। चोरहटा थाना प्रभारी शिवपूजन मिश्रा ने बताया कि आवेदन के आधार पर मामला दर्ज किया गया है।

Similar News