रीवा: सरकार की पोल खोलने पर हटाए गए शिक्षा विभाग के DPC बांडा, BRCC प्रवेश तिवारी भी नपे

रीवा। वायरल ऑडियो में सरकार और जिला प्रशासन की पोल खोलने वाले रीवा जिले के शिक्षा विभाग के अंतर्गत DPC सुधीर कुमार बांडा को जहां हटा दिया गया

Update: 2021-02-16 06:21 GMT

रीवा। वायरल ऑडियो में सरकार और जिला प्रशासन की पोल खोलने वाले रीवा जिले के शिक्षा विभाग के अंतर्गत DPC सुधीर कुमार बांडा को जहां हटा दिया गया है, वही सिरमौर BRCC के पद पर पदस्थ रहे डाटा प्रवेश तिवारी को भी हाईकोर्ट के आदेश के बाद हटा दिया गया है. यह दोनों कार्यवाही होने के बाद रीवा के शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया।

सतना के कोरोना पॉजिटिव मरीज की रीवा में इलाज़ के दौरान मौत

रीवा जिले में DPC सुधीर कुमार बांडा पर कार्यों में लापरवाही के चलते कार्रवाई करते हुए हटा दिया गया है, जबकि हक़ीक़त यह है की DPC बांडा ने मज़दूरों को लाने वाले मामले में रीवा प्रशासन समेत सरकार की पोल खोल दी थी, जिसका एक Audio भी Viral (इस अधिकारी के ऑडियो ने REWA में मचाया धमाल, खोली SHIVRAJ सरकार की पोल) हुआ था, जिसकी वजह से उन पर कार्यवाही की गई है और उन्हें हटा दिया गया है.

इसके साथ ही सिरमौर BRCC के पद पर पदस्थ रहे और राजनैतिक पकड़ रखने वाले प्रवेश तिवारी को भी नियम विरुद्ध प्रथम स्थापना को लेकर हाईकोर्ट के आदेश के पालन पर हटाते हुए उन्हें सगरा विद्यालय में पदस्थ कर दिया गया है. दोनों कार्यवाही होने के बाद प्रशासनिक हलके में हड़कंप मचा हुआ है।

[signoff]

Similar News