REWA: पुलिस विभाग में CORONA ने दी दस्तक, 3 थाने के पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

REWA: पुलिस विभाग में CORONA ने दी दस्तक, 3 थाने के पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए REWA: CORONA का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है।

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

REWA: पुलिस विभाग में CORONA ने दी दस्तक, 3 थाने के पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

REWA: CORONA का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। अब पुलिस विभाग में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। एक दिन पूर्व थाना प्रभारी की रिपोर्ट पाजटिव आने के बाद विभाग में हड़कंप मच गया। सीएसपी सहित अन्य पुलिसकर्मी क्वारंटीन हो गए है। अभी तक तीन थानों में कोरोना दस्तक दे चुका है। संक्रमण का खतरा लगातार बढ़ रहा है।
शहर के समान थाना प्रभारी की रिपोर्ट कोरोना पाजटिव आई है। उनको कुछ दिनों से सर्दी खांसी की शिकायत की थी जिनका कोरोना टेस्ट कराया गया था। उनकी रिपोर्ट पाजटिव आने के बाद हड़कंप मच गया। तत्काल उनको उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनको शुगर की बीमारी पहले से है जिससे चिकित्सक उनकी हालत पर नजर रखे हुए है।

REWA: कातिल कोरोना ने ली प्रोफ़ेसर की जान, भोपाल ले जाते समय हुई मौत, मौत के बाद रिपोर्ट आई पॉजिटिव

सीएसपी समेत अन्य पुलिसकर्मी होम क्वारंटीन

थाना प्रभारी के कोरोना संक्रमित होने के बाद नगर पुलिस अधीक्षक शिवेन्द्र सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी क्वारंटीन हो गए है। हालांकि थाने में अभी भी ज्यादातर पुलिसकर्मी काम कर रहे है जो अब संक्रमण की आशंका से सहमे हुए है। हालत यह है कि वे अब घर से जाने से भी कतराने लगे है। अभी तक तीन थानों में कोरोना ने दस्तक दी है। सिविल लाइन थाने में चार पुलिसकर्मी कोरोना पाजटिव है। नईगढ़ी थाने में नगर सैनिक चपेट में आ गए है।

अभियान पुलिस पर पड़ रहे भारी, वाहन चेकिंग और आरोपियों की धरपकड़ से ज्यादा खतरा

पुलिस विभाग में चल रहे अभियान कर्मचारियों के लिए भारी पड़ रहे है। इस समय पुलिस विभाग में वाहन चेकिंग, मादक पदार्थों की अवैध बिक्री करने वालों पर कार्रवाई, फरार आरोपियों व स्थायी वारंटियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चल रहा है। इन अभियानों की वजह से कर्मचारी न चाहते हुए भी दूसरे के संपर्क में आ रहे है। सर्वाधिक खतरा वाहन चेकिंग और आरोपियों की धरपकड़ में होता है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बाद भी कर्मचारियों के कामों में कटौती नहीं की गई है।
[रीवा से विपिन तिवारी की रिपोर्ट]

रीवा: जिला प्रशासन की वेबसाइट पर कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा अब तक ‘शून्य’, नहीं मिल पाती सही जानकारी

20 हजार की रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार, रीवा लोकायुक्त टीम ने की कार्रवाई

[signoff]

Similar News