रीवा में भीषण सड़क हादसा! कार ने सवारी ऑटो को मारी टक्कर, 4 की मौत, 5 घायल

रीवा. रीवा के जोधपुर गाँव में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. एक तेज रफ़्तार कार ने सवारी ऑटो को टक्कर मार दी, जिसमें 4 लोगों की घटनास्थल में ही मौत

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

रीवा. रीवा के जोधपुर गाँव में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. एक तेज रफ़्तार कार ने सवारी ऑटो को टक्कर मार दी, जिसमें 4 लोगों की घटनास्थल में ही मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल बताए जा रहें हैं.

मिली जानकारी के अनुसार घटना नईगढ़ी थानांतर्गत जोधपुर गाँव की है. जहाँ बुधवार की देर शाम एक कार ने सवारी ऑटो को टक्कर मार दी. इस टक्कर में दोनों वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं. वाहन में सवार 4 लोगों की घटनास्थल में ही मौत हो गई है. साथ ही 5 लोग घायल हैं, जिन्हे इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल रीवा में भर्ती कराया गया है.

4 की मौत 5 घायल

बताया जा रहा है ऑटो क्रमांक UP 70 DT 8972 जो नईगढ़ी से प्रयागराज की ओर जा रहा था जिसकी टक्कर जोधपुर गाँव की ओर तेज रफ़्तार से आ रही कार क्रमांक MP 35 CR 1806 से हो गई. इस हादसे में ऑटो चालक बबलू केसरवानी निवासी घूरपुर प्रयागराज एवं अकौरी निवासी राम सजीवन साकेत की मौत हो गई, जबकि अस्पताल ले जाते वक़्त अकौरी निवासी कुसुम कली साकेत एवं सोहागी निवासी कार चालक पप्पू यादव की मौत हो गई है. पुलिस ने मौके में पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जोधपुर में मचा कोहराम

इस सड़क हादसे ने जोधपुर में कोहराम मच गया. दोनों वाहनों के बीच हुई टक्कर की आवाज काफी दूर तक सुनाई दी. इसके बाद घटनास्थल में काफी भीड़ जमा हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटनास्थल में घायल खून से लथपथ कराह रहें थें. फ़ौरन ही पुलिस को सूचना देकर घायलों को अस्पताल भेजवाया गया था.

भाजपा का वादा, हर व्यक्ति को फ्री में दी जाएगी कोरोना वैक्सीन…

कम उम्र की लड़कियों को अश्लील वीडियो दिखाने वाले रिटायर्ड समिति प्रबधंक को महिलाओ ने ऐसा सबक सिखाया की सुनकर हो जाएंगे हैरान. : MP NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News