रीवा: डंपर की ठोकर से बाइक सवार की गई जान

Accident In Rewa: दुर्घटना के कारण बाइक सवार युवक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

Update: 2022-06-13 07:23 GMT

MP Rewa News: सगरा थाना क्षेत्र में बीती रात डंपर ने सामने से आ रही बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार युवक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि यूपी के प्रयागराज जिले के बड़गड़ क्षेत्र का निवासी अनिल कोल पुत्र शिवशंकर कोल 26 वर्ष बीती रात बाइक में सवार होकर रीवा आ रहा था। जैसे ही वह सगरा थाना क्षेत्र में पहुंचा विपरीत दिशा से आ रहे डंपर ने बाइक को ठोकर मार दी। बताते हैं कि दुर्घटना के कारण बाइक सवार युवक घायल हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा घायल युवक को उपचार के लिए 108 एम्बुलेंस की मदद से संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया। चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया। बताते हैं कि यहां भर्ती रहे युवक ने देर रात उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

वर्जन 

डंपर की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

 निशा खूता सगरा थाना प्रभारी

Tags:    

Similar News