रीवा: फ्री की शराब न देने पर आरोपियों ने किया हवाई फायर, जांच में जुटी पुलिस

फ्री की शराब न देने के बाद उपजे विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि चार की संख्या में रहे आरोपियों ने दुकान के बाहर हवाई फायर कर दहशत फेलाने का कार्य कर डाला।

Update: 2022-05-26 08:16 GMT

रीवा: फ्री की शराब न देने के बाद उपजे विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि चार की संख्या में रहे आरोपियों ने दुकान के बाहर हवाई फायर कर दहशत फेलाने का कार्य कर डाला। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 336, 327, 294, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। आरोपी अभी फरार है। पुलिस द्वारा फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत रतहरा के समीप एक शराब की दुकान है। बीती रात शराब दुकान में आरोपी गया और 2.5 हजार रूपए कीमत की शराब लेकर जाने लगा। सेल्समैन ने जब पैसे की मांग की तो आरोपी युवक ने कहा कि मैं किसी भी शराब दुकान में पैसे नहीं देता, मै पैसा नही दूंगा। इसके बाद सेल्समैन और आरोपी के बीच विवाद होने लगा। अंत में सेल्समैन ने आरोपी युवक से शराब छुड़ा ली।

बाइक में पहुंचे आरोपियों ने किया हवाई फायर

बताया गया है कि घटना के तकरीबन एक घंटे बाद सेल्समैन अपनी दुकान का शटर नीचे गिरा कर खाना खा रहा था। इसी दरमियान दो बाइक में सवार होकर आए चार की संख्या में रहे बदमाशों ने सेल्समैन और उसके साथियों के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। इतना ही नहीं आरोपी हवाई फायर करते हुए मौके से चंपत हो गए।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

बताया गया है कि घटना की शिकायत मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

वर्जन

शराब दुकान के समीप हवाई फायर कर दहशत फैलाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

आदित्य प्रताप सिंह थाना प्रभारी सिटी कोतवाली

Tags:    

Similar News