REWA: SANJAY GANDHI हॉस्पिटल में भर्ती है कोरोना के 7 मरीज, पढ़िए

REWA: SANJAY GANDHI हॉस्पिटल में भर्ती है कोरोना के 7 मरीज, पढ़िए REWA। SANJAY GANDHI अस्पताल में इन दिनों कोरोना वायरस से

Update: 2021-02-16 06:23 GMT

REWA: SANJAY GANDHI हॉस्पिटल में भर्ती है कोरोना के 7 मरीज, पढ़िए

REWA। SANJAY GANDHI अस्पताल में इन दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित 7 मरीज कोविड-19 वार्ड में आइसोलेट हैं। जिनका उपचार अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा किया जा रहा है। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक भर्ती मरीजों में साी की हालत सामान्य बताई जा रही है। इसे अस्पताल के डॉक्टरों की उपलब्ध के तौर पर ही मानना चाहिए कि कोविड-19 के कई मरीज इलाज के दौरान स्वस्थ होकर डिस्चार्ज किये गए हैं।

रीवा के कई मोहल्लों में 42 घंटों से बिजली-पानी नहीं, टैंकर तक नहीं भेज सका नगर निगम

जिस कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर आमलोगो मे भय व्याप्त था, लगातार मरीज स्वस्थ हो रहे हैं, इससे लोगो में अब भी  कम देखने को मिल रहा है। मरीजों को डिस्चार्ज करने की तैयारी : अस्पताल में भर्ती मरीजों की हालत बिलकुल सामान्य बताई जा रही है। निरंतर उनका इलाज डॉक्टरों की देखरेख में किया जा रहा है। अस्पताल प्रबंधन इन सभी मरीजों को डिस्चार्ज करने की तैयारी में लगा हुआ है। हालाकि अस्पताल के जिमेदार डॉक्टरों का कहना है कि स्वास्थ्य विभाग की नईगाइडलाइन के मुताबिक जंाच पॉजटिव आने के बाद यदि मरीज करीब दस दिनों तक स्वस्थ है तेा उसे डिस्चार्ज किया जा सकता है। फिलहाल संजय गांधी अस्पताल के डॉक्टरों ने भर्ती मरीजो का दुबारा संैपल जांच कराने की बात कही है।

रीवा में दो साल का मासूम भी कोरोना पॉजिटिव, पढ़िए पूरी खबर…

[signoff]

Similar News