रीवा / 2 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलें, जिले में 64 पहुंची संक्रमितों की संख्या

रीवा. रीवा में दो और नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। दोनों ही मरीज दिल्ली से आए थे। इनकी हिस्ट्री स्वास्थ्य विभाग खंगालने में लगा है। एक

Update: 2021-02-16 06:25 GMT

रीवा. रीवा में दो और नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। दोनों ही मरीज दिल्ली से आए थे। इनकी हिस्ट्री स्वास्थ्य विभाग खंगालने में लगा है। एक महिला मरीज पोखरी टोला और पुरुष देउर कोठार में मिला है। दोनों को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। कोरोना संक्रमण का ग्राफ धीरे धीरे बढ़ता जी जा रहा है। बाहर से आने वाले मरीज संक्रमित निकल रहे हैं।

रीवा / आज के सरकारी समाचार, यहाँ पढ़ें / 03 July, 2020 / Part-I

यही वजह है कि अब तक रीवा में संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंच कर 64 हो गई है। रीवा में दो नए मामले सामने आए हैं। इसमें पोखरी टोला निवासी एक महिला दिल्ली से आई थी। जिसकी जांच कराई गई। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई।

पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन ने मौके पर पहुंच कर क्षेत्र को ही कन्टेन्मेंट जोन घोषित कर दिया। इतना ही नहीं पीडि़त महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

रीवा / आज के सरकारी समाचार, यहाँ पढ़ें / 03 July, 2020 / Part-II

देउर में नया मरीज मिला

पोखरी टोला के बाद एक नया मरीज देउर कोठार का भी मिला है। यह मरीज महिला पॉजिटिव होने के एक दिन बाद ही आया था। यह भी मरीज दिल्ली से गांव पहुंचा था। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसे भी फिलहाल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है। फिलहाल ट्रैव्हल हिस्ट्री खंगाली जा रही है।

रीवा / आज के सरकारी समाचार, यहाँ पढ़ें / 03 July, 2020 / Part-III

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:   FacebookTwitterWhatsApp
TelegramGoogle NewsInstagram

Similar News