REWA में पहली बार 17 CORONA सेम्पलों की जांच, पढ़िए

REWA में पहली बार 17 CORONA सेम्पलों की जांच, पढ़िएREWA: श्यामशाह चिकित्सा महाविद्यालय में स्थापित कोरोना टेस्टिंग लैब में कोरोना जाँच की

Update: 2021-02-16 06:20 GMT

REWA में पहली बार 17 CORONA सेम्पलों की जांच, पढ़िए

REWA: श्यामशाह चिकित्सा महाविद्यालय में स्थापित कोरोना टेस्टिंग लैब में कोरोना जाँच की प्रक्रिया विगत 20 अप्रैल से शुरू कर दी गई है। इससे रीवा संभाग में CORONA संदिग्धों के लिए गये सेंपलों की जांच होने में सहूलियत हो रही है। ज्ञात हो कि विगत 20 अप्रैल से अब तक कुल 17 सेम्पलों की जांच मेडिकल कालेज स्थित कोरोना टेस्टिंग लैब में की जा चुकी है।

फ्लर्टी किस्‍म की होती है इस नाम के पहले अक्षर वाली लड़कियां

यहां जाँच शुरू होने से जांच के लिए जबलपुर की भागदौड़ करने से राहत मिली है।वही महत्वपूर्ण तथ्य यह भी कि शहडोल संभाग से आने वाले सैंपलों की जांच अभी जबलपुर में ही की जा रही है, उसके पीछे कारण शहडोल से जबलपुर की दूरी का कम होना बताया जा रहा है। यही वजह है कि मेडिकल कालेज में शुरू हुई कोरोना टेस्टिंग लैब में केवल रीवा, सीधी, सिंगरौली और सतना से ही सेंपल जांच के लिए आ रहे हैं।

Ali Baba के संस्थापक Jack Ma को पीछे छोड़ मुकेश अंबानी बनें Asia के सबसे अमीर शख्स
  • REWA: श्यामशाह चिकित्सा महाविद्यालय में स्थापित कोरोना टेस्टिंग लैब में कोरोना जाँच की प्रक्रिया विगत 20 अप्रैल से शुरू कर दी गई है। इससे रीवा संभाग में CORONA संदिग्धों के लिए गये सेंपलों की जांच होने में सहूलियत हो रही है। ज्ञात हो कि विगत 20 अप्रैल से अब तक कुल 17 सेम्पलों की जांच मेडिकल कालेज स्थित कोरोना टेस्टिंग लैब में की जा चुकी है। यहां जाँच शुरू होने से जांच के लिए जबलपुर की भागदौड़ करने से राहत मिली है।वही महत्वपूर्ण तथ्य यह भी कि शहडोल संभाग से आने वाले सैंपलों की जांच अभी जबलपुर में ही की जा रही है, उसके पीछे कारण शहडोल से जबलपुर की दूरी का कम होना बताया जा रहा है। यही वजह है कि मेडिकल कालेज में शुरू हुई कोरोना टेस्टिंग लैब में केवल रीवा, सीधी, सिंगरौली और सतना से ही सेंपल जांच के लिए आ रहे हैं।

Similar News