रीवा में बारातियों ने मचाया तांडव, मामले को सुलझाने दौड़ती रही पुलिस

रीवा जिले (Rewa District) के भटलो गांव में बारातियों ने मचाया तांडव

Update: 2022-05-21 01:45 GMT

रीवा। शराब का नशा जब बारातियों में सिर चढ़कर बोला तो वे न सिर्फ आपस में भिड़ गए बल्कि गांव में तांडव मचाते हुए यादव परिवार के लोगो के साथ मरपीट भी करना शुरू कर दिए। यह घटना शहर के बिछिया थाना अंतर्गत भटलो गांव की है। मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले का शांत कराया, वहीं बारातियों का नशा उतरा तो उन्हे ग्रामीणों ने घेर लिया और विदाई कराकर जा रहे बारतियों से विवाद शुरू हो गया। एक बार फिर पुलिस मौके पर पहुची तब कहीं जाकर मामला शांत हो पाया।

शराब पीने को लेकर विवाद

बताया जा रहा है कि सीधी जिले के कपुरी गांव से भटलों गांव आदिवासी परिवार की बारात आई हुई थी। गांव के ही यादव परिवार के घर के सामने बारात ठहरी थी। जंहा जनमानसे में शराब पीने को लेकर बाराती आपस में भिड़ गए। मामले को शांत कराने पहुचें यादव परिवार के घर के सदस्यों के साथ विवाद हो गया और बारातियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दिए।

वाहनों में की तोड़फोड़

बताया जाता है कि शराब के नशे में मस्त बारतियों और यादव परिवार के बीच विवाद के दौरान कई वाहनों में तोड़फोड़ भी की गई है। बारात के दौरान हुए तांड़व से हर कोई सहमा रहा, हांलाकि पुलिस ने मामले को शांत कराया।

तब घिर गए बाराती

शुक्रवार को बाराती उस समय घिर गए जब उनका नशा उतरा और वे बारात विदाई के बाद सीधी जाने के लिए निकले थे। रास्ते में गांव के लोगो ने उन्हे रोक लिया और एक बार फिर विवाद निर्मित हो गया। इसी बीच कुछ लोगो ने बिछिया थाना की पुलिस को सूचना दे दिए, पुलिस के पहुचने पर मामला शांत हो पाया।

Tags:    

Similar News