कोरोना पीड़ित रीवा की राजकुमारी मोहिना को नहीं आ रही नींद, रात 3:45 बजे लिखा ये Emotional पोस्ट

रीवा की राजकुमारी एवं टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह (Rewa Princess & TV Actress Mohena Kumari Singh) के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई

Update: 2021-02-16 06:23 GMT
31 मई को रीवा की राजकुमारी एवं टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह (Rewa Princess & TV Actress Mohena Kumari Singh) के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी। मोहिना के साथ उनके परिवार के सदस्यों समेत 22 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इस पर मोहिना कुमारी ने रात 3:45 बजे एक Emotional पोस्ट किया। 

रीवा: राजघराना परिवार के पूजा घर से अष्टधातु की बेशकीमती मूर्तियां चोरी

रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी ने बताया कि कोरोना वायरस होने के बाद वो सही से सो भी नहीं पा रही है। शुरुआती दिनों में मोहिना के पूरे परिवार, खासकर बुजुर्गों और छोटे बच्चों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।
मोहिना कुमारी ने सुबह के 3.45 बजे कोरोना वायरस को लेकर एक पोस्ट किया। मोहिना ने कहा कि वह उम्मीद कर रही है कि जल्द ही सब ठीक हो जाएंगे। मोहिना ने अपने पोस्ट में लिखा कि वो जिन मुश्किलों से गुजर रहे हैं, ये दुनिया में दूसरों के कष्टों की तुलना में कुछ भी नहीं है।

फैन्स भेज रहे मोहिना कुमारी के लिए दुआएं

टीवी अदाकारा मोहिना कुमारी ने अपने इस नोट के आखिर में फैन्स और शुभचिंतकों को उनके प्यार, प्रार्थना और संदेशों के लिए धन्यवाद दिया है। यहां तक कि इस पोस्ट पर भी उनके कई फैन्स ने कमेंट्स कर प्रार्थनाएं भेजी हैं।

रीवा में दुकानों के खुलने एवं बंद होने का समय बदला, कलेक्टर का आदेश जारी, पढ़ें…

अभिनेत्री निधि उत्तम ने मोहिना के पोस्ट पर लिखा, 'हम सभी की प्रार्थनाएं और प्यार मोह आपके पूरे परिवार के साथ है। मुझे पता है कि आप बहुत स्ट्रांग हैं। आप निश्चित रूप से इससे लड़ेंगे और जल्द ही ठीक हो जाएंगे।'

एकसाथ परिवार के 22 लोग हुए कोरोना संक्रमित

आपको बता दें टीवी एक्ट्रेस और डांस कोरियोग्राफर मोहिना कुमारी सहित उनके परिवार के कुल 22 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मोहिना के ससुर यानी उत्तराखंड मिनिस्टर सतपाल सिंह महाराज और सास अमृता रावत का सबसे पहले कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसी के बाद कपल को क्वारंटाइन कर जब परिवार और स्टॉफ के लोगों का टेस्ट किया गया तो कई फैमिली मेंबर्स कोरोना पीड़ित निकले। यहां तक कि मोहिना कुमारी खुद कोरोना पॉजिटिव पाई गईं।

आर्थिक राशिफल: इन राशि वालों को होगा लाभ, वृश्चिक राशि के लोग टेंशन के दौर से गुजरेंगे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News