रीवा: पिस्टल से फायर करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

रीवा (Rewa) में युवक पर फायर करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है।

Update: 2022-05-17 11:25 GMT

Rewa MP News: रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत हाइवे में हत्या की नीयत से युवक पर फायर करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई पिस्टल भी जब्त कर ली है। आरोपियों के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 341, 307, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

पुलिस ने बताया कि गत दिवस आरोपियों ने एक युवक पर फायर किया था। फरियादी द्वारा घटना की शिकायत थाने में की गई। शिकायत के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस को मुखबिर से आरोपियों के संबंध में सूचना मिली। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल दोनो आरोपियों को पकड़ लिया।

ये हैं आरोपी

पकडे़ गए आरोपियां में मनीष यादव पुत्र उदयभान यादव 23 वर्ष निवासी वनपाडर मऊगंज हाल निवासी अकोला बस्ती सिटी कोतवाली और अभिषेक पटेल पुत्र रामाधार पटेल 19 वर्ष निवासी महुला सिलपरी थाना मनगवां हाल निवासी इन्द्रानगर शामिल है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

वर्जन

हाइवे में एक युवक पर पिस्टल से फायर करने में शामिल दो युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

पुष्पेन्द्र यादव थाना प्रभारी रायपुर कर्चुलियान

Tags:    

Similar News