रीवा में Microsoft द्वारा Engineering और Polytechnic छात्रों के लिये एक दिवसीय Online Artificial Intelligence कार्यशाला 18 एवं 19 को

रीवा. सीखने का मौका तकनीकी शिक्षा विभाग द्वारा दिया जा रहा है। इसके लिए Microsoft कंपनी द्वारा Online Artificial Intelligence की कार्यशाला का

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

रीवा. प्रदेश के Engineering और Polytechnic छात्रों को Online Artificial Intelligence, मशीन लर्निंग और डाटा साइंस जैसे आधुनिक कोर्स को समझने और इसकी बारीकियों को सीखने का मौका तकनीकी शिक्षा विभाग द्वारा दिया जा रहा है। इसके लिए Microsoft कंपनी द्वारा Online Artificial Intelligence की कार्यशाला का आयोजन किया गया है।

18-19 को होगा Microsoft के कार्यशाला का आयोजन

Microsoft कम्पनी और तकनीकी शिक्षा विभाग के संयुक्त तत्वावधान में 18 एवं 19 दिसम्बर को ऑनलाइन प्रशिक्षण कार्यशाला आयोजित की गई है। यह प्रशिक्षण नि:शुल्क होगा।

इंजीनियरिंग के छात्र 18 दिसम्बर और पॉलीटेक्निक के छात्र 19 दिसम्बर को इस प्रशिक्षण में शामिल होंगे। इसमें सभी ब्राांच के छात्र-छात्राएँ शामिल हो सकते हैं। तीन घंटे के इस ऑनलाइन सत्र में विषय-विशेषज्ञों द्वारा छात्रों को Online Artificial Intelligence, मशीन लर्निंग और डाटा साइंस के लैब एक्सरसाइज से रू-ब-रू किया जायेगा। लाइव चैट में छात्र सवाल भी कर सकेंगे।

रीवा: बिजली के खंभे में उतरा करंट, कई मवेशी असमय काल के गाल में समाये…

समापन के बाद होगा मूल्यांकन

कार्यशाला के समापन में छात्रों का मूल्यांकन किया जायेगा। बीस मिनिट में 30 प्रश्नों के उत्तर देने होंगे। साठ प्रतिशत या उससे अधिक अंक लाने पर उन्हें माइक्रोसॉफ्ट द्वारा प्रमाण-पत्र दिया जायेगा।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News