लायंस एवं लायंस क्लब रीवा ग्रेट द्वारा नव वर्ष मिलन समारोह : REWA NEWS

लायंस एवं लायंस क्लब रीवा ग्रेट द्वारा नव वर्ष मिलन समारोह : REWA NEWS नगर की अग्रणी समाजसेवी संस्था लायंस एवं लायनेस क्लब रीवा

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

रीवा (REWA NEWS) : नगर की अग्रणी समाजसेवी संस्था लायंस एवं लायनेस क्लब रीवा ग्रेट द्वारा आज होटल सेलिब्रेशन में नव वर्ष मिलन समारोह आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में रीवा विधायक पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन सज्जी जान तथा पूर्व डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट लायनेस लता आर्या तथा कार्यक्रम संयोजक के रूप में लायन वीरेंद्र आर्य उपस्थित थे.

रीवाः नया वर्ष वैक्सीन का लेकर आया सवेरा, डरने की नही पर अलर्ट रहने की है जरूरत : राजेन्द्र शुक्ला

कार्यक्रम में रीजन चेयरपर्सन लायन पूनम दुबे जोन चेयर पर्सन लायन सुनू जान एरिया ऑफिसर किरण सिंह मंच पर उपस्थित थे। अध्यक्ष लायन वीरेंद्र वर्मा ने सभी अतिथियों का स्वागत किया। तत्पश्चात दीप प्रज्वलन के साथ कार्यक्रम प्रारंभ हुआ ।

सभी अतिथियों ने नव वर्ष की शुभकामनाएं दी लायन वीरेंद्र आर्य ने शुभकामनाएं देते हुए राजेंद्र शुक्ला के नेतृत्व में रीवा के विकास की कामना की एवं वैश्य महासभा के नरेंद्र गुप्ता के द्वारा सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं संदेश प्रेषित किया मुख्य अतिथि की आसंदी से बोलते हुए राजेंद्र शुक्ला ने अपने उद्बोधन में रीवा के विकास की बात करते हुए कहा की जनता का जो अटूट विश्वास और स्नेह मिला है यह उन्हें और अधिक कार्य करने की प्रेरणा देता है। कार्यक्रम में साठ(60) विभिन्न सामाजिक संगठनों एवं विभिन्न समाज के लोगों ने मुख्य अतिथि का शाल से सम्मान किया।

कार्यक्रम के अंत में राजेंद्र शुक्ला द्वारा बैलून के माध्यम से शुभकामना संदेश जनता के लिए प्रेषित किए। कार्यक्रम से पूर्व क्लब के सदस्यों ने एक स्वागत गीत तथा एक नृत्य नाटिका के माध्यम से समाज को संदेश देने का प्रयास किया। आभार प्रदर्शन लायनेस अध्यक्ष लायनेस अंशु केसरवानी ने किया पूरे कार्यक्रम का सफल संचालन लायनेस अनीता सिंह एवं लायन वैभव आर्य ने किया।

सीधी : एक वर्ष पूर्व हुए 15 लाख के विद्युत उपकरण की चोरी का हुआ खुलासा

बेशकीमती हीरा खदान बंद, डायमंड सिटी के रहवासी चिंतित, कर्मचारियों में हड़कंप

मध्यप्रदेश मंत्रिमंडल : जयचंदों को मलाई और छले गये भाजपाई

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News