शहर में निकले जगतगुरू शंकराचार्य, शोभायात्रा में भक्तों ने किया भव्य स्वागत...-Rewa News

तीन दिवसीय प्रवास पर रीवा पहुचे जगतगुरू शंकराचार्य स्वरूपा नंद सरस्वती महाराज शनिवार को शहर भ्रमण पर निकले। गाजे-बाजे के साथ निकाली

Update: 2021-02-16 06:48 GMT

शहर में निकले जगतगुरू शंकराचार्य, शोभायात्रा में भक्तों ने किया भव्य स्वागत…-Rewa News

रीवा। तीन दिवसीय प्रवास पर रीवा पहुचे जगतगुरू शंकराचार्य स्वरूपा नंद सरस्वती महाराज शनिवार को शहर भ्रमण पर निकले। गाजे-बाजे के साथ निकाली गई शोभायात्रा का शहर भर में भव्य स्वागत किया गया। सैकड़ो वाहनों के काफिले के साथ निकाली गई शोभायात्रा में साधुसंत शमिल रहे। जगतगुरू के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष अभय मिश्रा उनकी पत्नी पूर्व विधायक नीलम मिश्रा एंव पुत्र विभूतिनयन मिश्रा सहित अन्य भक्त उनके साथ रहे।

त्रिपुर सुदरी के प्राण प्रतिष्ठा में हो रहे शामिल

ज्ञात हो कि रेल्वे स्टेशन के पास सुमन वाटिका में अभय मिश्रा के द्वारा भव्य मंदिर का निर्माण कराया गया है। मंदिर में स्फटिक मणि से निर्मित त्रिपुर सुंदरी माता की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा की जा रही हैं। इस उपलक्ष्य में तीन दिवसीय कार्यक्रम आयोजित किया गया है।

जीआरपी पुलिस ने ट्रेन में चोरी करने वाले गैंग को दबोचा, 47 हजार रूपए व कीमती जेवर बरामद-MP News

दूसरे दिन निकाली गई शोभायात्रा

सुमन वाटिका में कार्यक्रम के दूसरे दिन शोभायात्रा निकाली गई। यह यात्रा मुख्यमार्ग से जयस्तम्भ होकर कालेज चौराहा पहुची और शिल्पी प्लाजा के रास्ते कोठी कम्पाउन्ड में भगवान शिव का दर्शन करने के बाद वापस सुमन वाटिका लौटी।

रविवार को सुमन वाटिका में दोपहर अभिजित मुहूर्त में मां भगवती त्रिपुर सुंदरी की प्रतिमा स्थापना होगी तो वही इस अवसर पर भव्य भंडारा भी आयोजित किया गया है। कार्यक्रम में वृदावन के बृजवासी बंधुओ के द्वारा प्रस्तुती भी दी जायेगी।

गांव की लड़की का डांस देख एक्ट्रेस माधुरी हुई मुरीद, लिखा-लाजवाब! Video Viral

Aishwariya Rai के चलते सलमान के साथ Sami Ali का हुआ था ब्रेकअप, एक इंटरव्यू में खुद एक्ट्रेस ने खोला राज

Similar News