यात्रीगण कृपया ध्यान दें! रीवा से चलने वाली इस नियमित ट्रेन को रद्द कर दिया गया है

Rewa - Bilaspur Express Train Cancelled: रीवा से बिलासपुर के बीच आने जाने वाली ट्रेन का संचालन एक बार फिर बंद कर दिया गया है.

Update: 2022-05-05 02:47 GMT

Rewa - Bilaspur Express Train Cancelled: 2 माह तक बंद रही रीवा रेलवे स्टेशन से बिलासपुर जंक्शन के बीच चलने वाली रीवा- बिलासपुर एक्सप्रेस ट्रेन (Rewa Bilaspur Express Train 18248) का संचालन 24 मई तक और बिलासपुर जंक्शन से रीवा रेलवे स्टेशन के बीच चलने वाली Bilaspur Rewa Express ट्रेन नंबर 18247 का संचालन 23 मई तक के लिए के लिए एक बार फिर रद्द कर दिया गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार रीवा बिलासपुर एक्सप्रेस ट्रेन जिसका संचालन 2 माह बाद 4 मई से बिलासपुर से रीवा के लिए होना था, उसे रद्द कर दिया गया है. इसी तरह इस ट्रेन को 5 मई को रीवा से बिलासपुर के लिए रवाना किया जाना था. लेकिन ट्रेन का संचालन 24 मई तक पूरी तरह से रद्द कर दिया गया है. इसके पीछे का कारण बिलासपुर रेल मंडल में तीसरी रेल लाइन का निर्माण बताया जा रहा है. 

रीवा चिरमिरी के बाद अब रीवा बिलासपुर का संचालन रद्द होने के बाद लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वैवाहिक सीजन होने की वजह से कई लोगों का आवागमन ट्रेनों के माध्यम से विंध्य में होता है. लेकिन अब उन्हें 24 मई तक का इंतजार करना होगा.

Tags:    

Similar News