रीवा: सड़क हादसे में हुंडई के सर्विस मैनेजर की मौत, 3 गंभीर, कार के उड़े पडख़च्चे

Rewa MP News: रीवा शहर स्थित हुंडई कार शो रूम में काम करने वाले 4 मित्र शनिवार रात भीषण हादसे का शिकार हो गए है।

Update: 2023-04-02 13:14 GMT

रीवा शहर स्थित हुंडई कार शो रूम में काम करने वाले 4 मित्र शनिवार रात भीषण हादसे का शिकार हो गए है। इस एक्सीडेंट में शो रूम के सर्विस मैनेजर की दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं तो अन्य की स्थिति नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा की दोनों की कंडीशन काफी क्रिटिकल है। जबकि एक अन्य युवक नार्मल है। उसका केवल एक पैर टूटने की सूचना है। 

भीषण हादसे में कार के उड़े परखच्चे

मीडिया से बात करते हुए पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया की शनिवार रात 11.30 बजे कटनी से 30 किमी दूर बड़वारा हाईवे में अचानक ट्रक काल बनकर आया आ गया। और इस दौरान कार चला रहे आशीष साहू ने कार से कंट्रोल खो दिया। जिससे तेज रफ्तार कार सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई। हादसा इतना भीषण था की कार के परखच्चे उड़ गए।

एक्सीडेंट में आशीष समेत तीन दोस्त बुरी तरह से कार में फंस गया। जिन्हे कटर से काटकर बाहर निकाला गया।  सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने कार में फंसे चारों युवकों को बाहर निकलवाया। जिसके बाद 108 एंबुलेंस की मदद से कटनी डिस्ट्रिक्ट अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां एक युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है। वहीं दो की गंभीर हालत को देखते हुए जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर करा है।  

रविवार की छुट्टी मनाने जा रहे थे

मिली जानकारी के अनुसार आशीष साहू निवासी रीवा (सर्विस मैनेजर), विकास द्विवेदी सिद्धार्थ नगर सतना (शो रूम सलाहकार), त्रिभुवन शुक्ला निवासी जवा (टेक्नीशियन) और अमन निवासी रीवा (सुपरवाइजर) चारों हुंडई शो रूम रीवा के स्टाफ है। बताया जा रहा है की रविवार की छुट्टी होने के चलते ईऑन कार में सवार होकर शनिवार की शाम रीवा से मैहर, कटनी के रास्ते अमरकंटक जा रहे थे।

Tags:    

Similar News