रीवा: कमरे में लटका मिला फांसी का फंदा तो हाथ में बिजली का तार, युवक के मौत की उलझी मिस्ट्री

रीवा (Rewa) के सेमरिया में युवक की संदिग्ध रूप से कमरे में मिली लाश

Update: 2022-06-10 00:46 GMT

सांकेतिक तस्वीर 

Rewa Semariya News: करंट या फांसी लगने से युवक की मौत हुई, यह मामला रीवा जिले के सेमरिया थाना के कस्बा क्षेत्र से गुरूवार को सामने आया है। युवके की कमरे लाश होने की जानकारी लगते ही सेमरिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और युवक की संदिग्ध मौत को लेकर जांच करने में जुट गई है।

मृतक की हुई पहचान

पुलिस के मुताबिक सेमरिया कस्बे में घर के अंदर पाई गई युवक के लाश की पहचान सुरेश सोधिया के रूप में की गई हैं। दो कमरे के घर में युवक का शव एक कमरें में संदिग्ध हालात में पाया गया हैं। बताया जा रहा है कि कमरे में फांसी का फंदा लटक रहा है और युवक के हाथ में बिजली का तार भी पाया गया है। जिससे सुरेश के मौत की मिस्ट्री उलझ गई है।

कमरे में मिली शराब के बोतलें 

जांच कर रही पुलिस के हाथ युवक के कमरे में शराब की कई बोतलें भी पाई गई है। जिसमें ज्यादातर बोतलें खाली है। तो वही कमरें का सामन अस्त-व्यस्त पाया गया है। कमरें में फंसी का फंदा लटकता हुआ न सिर्फ पाया गया है बल्कि उसके पास एक स्टूल गिरी हुई थी। जिस तरह से कमरे के हालात मिले है उससे मौत का मामला पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

पत्नी चली गई थी मायके

बताया जा रहा है कि सोधिया परिवार के लोग आयोजन में खाना बनाने का काम करते है। उसकी पत्नी विवाह आयोजन में शामिल होने के बाद घर लौट कर आई हुई थीं। जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया। इससे उसकी पत्नी नाराज हो गई और वह मायके चली गई थी। पुलिस उसकी पत्नी से भी पूछताछ कर रही है। 

Tags:    

Similar News