Rewa Gang Rape: विक्षिप्त युवती का अपहरण कर युवकों ने किया युवती का गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

Gangrape In Rewa: बीते दिवस जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र में दो की संख्या में रहे आरोपियों ने मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती का अपहरण कर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

Update: 2022-07-03 07:53 GMT

MP Rewa Gang Rape News: जिले में दुष्कृत्य की घटनाओं में बालिकाओं और युवतियों के साथ घटित हो रही हैवानियत की घटनाओं ने आम जन को झकझोर कर रख दिया है। पिछले एक सप्ताह के अंतराल में जहां दो नाबालिग बालिकाओं के साथ दुष्कृत्य की घटनाएं घटित हुई वहीं बीते दिवस जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र में दो की संख्या में रहे आरोपियों ने मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती का अपहरण कर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया है। युवती को चिकित्सकीय परीक्षण हेतु संजय गांधी अस्पताल भेजा गया । आरोपियों के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 366, 376 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

बताया गया है कि जिले मऊगंज निवासी 20 वर्षीय युवती मानसिक रूप से विक्षिप्त है। शुक्रवार की रात वह अपने घर के समीप घूम रही थी। इसी दरमियान मौके पर पहुंचे दो बाइक सवार युवक युवती को अपने साथ बाइक में बैठा कर पन्नी गांव ले गए। जहां आरोपियों ने युवती के साथ दुष्कृत्य किया।

कैसे पकड़ में आए आरोपी

पुलिस ने बताया कि बाइक में तीन युवक सवार थे। युवती को देखते ही दो आरोपियों ने अपने एक साथी को बाइक से उतारा और विक्षिप्त युवती को अपने साथ बैठा कर पन्नी गांव स्थित सुनसान जगह ले गए। इसी दरमियान युवती के काफी देर तक घर न पहुंचने पर परेशान परिजन उसे ढूंढने लगे। युवती की तलाश के दौरान परिजनों को वही युवक मिल गया, जिसे आरोपियों ने अपनी बाइक से उतार दिया। घटना का पता चलते ही परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने संबंधित युवकों की तलाश कर उन्हें धर दबोचा।

ये हैं आरोपी

युवती के साथ दुष्कृत्य करने के मामले में पुलिस ने जिन आरोपियों को पकड़ा है उसमें मोहित मिश्रा 22 वर्ष और अंकित मिश्रा 24 वर्ष निवासी पैपखार शामिल है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने युवती के साथ दुष्कृत्य की बात स्वीकार कर ली है। आरोपी आपस में रिश्तेदार बताए गए हैं।

किया जाएगा मनोवैज्ञानिक परीक्षण

युवती के मानसिक रूप से विक्षिप्त होने के कारण वह अपने साथ घटित घटना की सही जानकारी पुलिस को नहीं दे पा रही है। बताते हैं कि इसके लिए पुलिस द्वारा मनोवैज्ञानिकों की मदद ली जाएगी। मनोवैज्ञानिकों को बुला कर युवती का बयान दर्ज कराया जाएगा।

वर्जन

दो की संख्या में रहे आरोपियों ने मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती के साथ दुष्कृत्य किए जाने की घटना सामने आई है। पुलिस ने दोनो आरोपियों को पकड़ लिया है। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

नवीन दुबे एसडीओपी मऊगंज

Tags:    

Similar News