REWA में पिछले 24 घंटे में मिले रिकॉर्ड तोड़ CORONA मरीज, पढ़िए पूरी खबर

REWA में पिछले 24 घंटे में मिले रिकॉर्ड तोड़ CORONA मरीज, पढ़िए पूरी खबर REWA: रीवा में पिछले 24 घण्टे के दरमियान 26 नये CORONA मरीज मिले हैं

Update: 2021-02-16 06:26 GMT

REWA में पिछले 24 घंटे में मिले रिकॉर्ड तोड़ CORONA मरीज, पढ़िए पूरी खबर

REWA: रीवा में पिछले 24 घण्टे के दरमियान 26 नये CORONA मरीज मिले हैं जिसे मिलाकर रीवा में अब तक कोरोना संक्रमित मरीजो की संख्या 202 हो चुकी है । इनमें 114 लोग इलाज हेतु भर्ती कराये गए हैं जबकि 87 मरीज ठीक होकर अपने घर पहुंच चुके है । एक व्यक्ति की मृत्यु पहले भी ही हो चुकी है ।
MP: हनुमान चालीसा पाठ करने से नही होगा कोरोनावायरस, BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की अजीबोगरीब अपील प्राप्त जानकारी के अनुसार रायपुर कर्चुलियान थानांतर्गत ग्राम रौरा में एक 32 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है जो हाल में ही मुम्बई से आया था । इसी तरह सगरा थाना के ग्राम बकछेरा में गुजरात से आया 33 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है ।
मऊगंज के वार्ड नं 4 में रहने वाले 62 वर्षीय वृद्ध और 11 साल की लड़की को भी कोरोना पॉजिटिव होने पर इलाज हेतु भर्ती कराया गया है । सिटी कोतवाली के पचमठा निवासी 35 वर्षीय युवक को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है ।
AKSHAY KUMAR को बाहों में भर कर खड़ी थी Priyanka Chopra, तभी हो गई इस एक्ट्रेस की एंट्री इसी तरह बिछिया निवासी 21 वर्षीय युवक में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं यह युवक घायल होने पर इलाज हेतु अस्पताल पहुंचा था जहां जांच के दौरान वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया । कृष्णनगर निवासी 75 वर्षीय वृद्ध को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर इलाज हेतु भर्ती कराया गया है ।
वही संजय गांधी अस्पताल के 4 जूनियर डॉक्टरों को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । बिछिया निवासी मां बेटे इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती थे जो जांच के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं ।  बिछिया में ही रहने वाली 75 वर्षीय वृद्धा कोरोना पॉजिटिव पाई गई है ।
वही एस ए एफ चौराहा निवासी एक 23 वर्षीय महिला डिलेवरी हेतु भर्ती कराई गई थी जो कोरोना पॉजिटिव पाई गई है । MP बोर्ड:12वीं का परीक्षा परिणाम 27 जुलाई की दोपहर 3 बजे; 8 लाख से ज्यादा विद्यार्थियों ने परीक्षा दी है, ऑनलाइन देख सकेंगे
उर्रहट निवासी 50 वर्षीय युवक मेडिकल स्टोर संचालक के सम्पर्क में आने पर कोरोना पॉजिटिव हो गया जबकि सिंधी कैम्प निवासी 50 वर्षीय एक अन्य मेडिकल स्टोर संचालक को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । इसी तरह अमहिया निवासी 23 साल के युवक को जो कि ताला मुकुंदपुर से आया था कोरोना संक्रमित पाया गया है ।
बिछिया थाना के कोरियान मोहल्ला निवासी 24 वर्षीय युवक को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । यह युवक कोरोना से मृत व्यक्ति के अंतिम संस्कार में शामिल हुआ था । मऊगंज थाना के घुरेहटा निवासी 32 वर्षीय युवक में भी कोरोना के लक्षण पाए गए हैं । वही शहर के विश्व विद्यालय थानांतर्गत अनन्तपुर में एक ही परिवार के 6 लोगो को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर इलाज हेतु अस्पताल में दाखिल कराया गया है ।

मध्यप्रदेश : किसान की दो बेटियां खुद बन गई बैल, खुद चला रही हैं हल

Similar News