रीवा में बल्क में मिल रहें कोरोना संक्रमित, एक ही परिवार के 18 पॉजिटिव, आज 29 मिलें

रीवा. जिले में कोरोना तेजी से फैलता जा रहा है. आज एक बार फिर एक ही परिवार के 18 लोग पॉजिटिव पाए गए. खबर लिखे जाने तक रीवा में 29 संक्रमित

Update: 2021-02-16 06:26 GMT

रीवा. जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है. हालत ये हैं कि अब रीवा में बल्क में कोरोना संक्रमित मिलने लगे हैं. आज एक बार फिर एक ही परिवार के 18 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. खबर लिखे जाने तक गुरुवार को रीवा में 29 संक्रमित मिलें हैं. 

बता दें दो दिन पूर्व ही शहर के फोर्ट रोड में एक व्यापारी के परिवार में 13 लोग संक्रमित मिलें थें. गुरुवार को एक बार फिर शहर के खुटेहि में एक ही परिवार के 18 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

बुधवार तक जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 303 पहुँच गया था, आज 29 पॉजिटिव मिलने के बाद जिलें में संक्रमितों की संख्या 332 हो गई है. जबकि 138 व्यक्ति पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं. 

REWA: LOCKDOWN के दौरान घर में जरूरी सामान मंगाने के लिए इन नम्बरो पर करे कॉल…

क्वारंटाइन का उल्लंघन करने पर दो के विरूद्ध FIR

इधर, होम क्वारंटाइन के नियमों का उल्लंघन करने पर शहर के दो व्यापारियों के खिलाफ प्रशासन ने FIR दर्ज करा दी है. दोनों ही व्यापारियों को पाण्डेन टोला स्थित उनके घर में क्वारंटाइन होना था, बावजूद इसके वे अपनी अपनी दुकाने खोलकर व्यवसाय कर रहें थें. जिस पर प्रशासन ने कार्रवाई की है. 

31 से 4 अगस्त तक लॉकडाउन रहेगा रीवा 

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते रीवा कलेक्टर इलैयाराजा टी ने जिले में 5 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया है. लॉकडाउन शुक्रवार, 31 जुलाई से शुरू होकर मंगलवार, 4 अगस्त तक लागू रहेगा.इसके पूर्व शनिवार से लेकर सोमवार तक जिले को लॉकडाउन किया गया था, जबकि मंगलवार, बुधवार और गुरुवार तक राहत दी गई थी. 

REWA: कोरोना की जंग जीत कर 138 व्यक्ति स्वस्थ्य होकर पहुंचे अपने घर

जिले की सीमाएं सील रहेंगी 

लॉकडाउन के दौरान जिले की सभी सीमाएं सील रहेंगी. अतिआवश्यक कारणों को छोड़कर जिले में न किसी को आने की अनुमति होगी और न ही जिले से बाहर जाने की. लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.  

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News