रीवा

REWA: कोरोना की जंग जीत कर 138 व्यक्ति स्वस्थ्य होकर पहुंचे अपने घर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
REWA: कोरोना की जंग जीत कर 138 व्यक्ति स्वस्थ्य होकर पहुंचे अपने घर
x
REWA: कोरोना की जंग जीत कर 138 व्यक्ति स्वस्थ्य होकर पहुंचे अपने घर REWA: जिले में कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए कई उपाय किये

REWA: कोरोना की जंग जीत कर 138 व्यक्ति स्वस्थ्य होकर पहुंचे अपने घर

REWA: जिले में कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए कई उपाय किये गये हैं। साथ ही कोरोना से संक्रमित व्यक्तियों को श्यामशाह मेडिकल कालेज, संजय गांधी हॉस्पिटल, जिला आयुर्वेद चिकित्सालय तथा कोविड सेंटरों में आइसोलेट करके उपचार की सुविधा दी जा रही है। जिले में अब तक 138 व्यक्ति कोरोना से जंग जीत कर पूरी तरह स्वस्थ्य होकर अपने घर चले गये हैं।

REWA: जिले के बाहर से आने वाले 1152 व्यक्तियों की हुई जांच, बनाए गये 14 चेक पोस्ट

जिले में 30 जुलाई को 3 कोरोना से मुक्त होकर पूरी तरह से स्वस्थ्य व्यक्तियों को उनके गन्तव्य के लिए रवाना किया गया। इस संबंध में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. आरएस पाण्डेय ने बताया कि रीवा जिले में वर्तमान में कोरोना के एक्टिव केस 161 हैं। कोरोना से अब तक 302 व्यक्ति संक्रमित हुये थे। इनमें से 138 व्यक्ति उपचार के बाद पूरी तरह से स्वस्थ्य हो गये हैं।

14 अगस्त तक प्रदेश में किसी भी सांसद और विधायक का कोई सार्वजनिक समारोह नहीं होगा :गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

कोरोना संक्रमित 3 व्यक्तियों की मृत्यु हुई है। जिले में 29 तथा 30 जुलाई को कोरोना से 25 व्यक्ति संक्रमित पाये गये। जिले में संचालित फीवर क्लीनिकों में अब तक 5 हजार 442 व्यक्तियों की जांच की गयी है। जिले में अब तक संदिग्ध कोरोना संक्रमितों के 15 हजार 447 सेंपलों की जांच करायी गयी है। इनमें पॉजिटिव सेंपल का प्रतिशत 1.79 है।

प्रदेश में COVID19 संकट के कारण प्राइवेट स्कूल छात्रों से फीस नहीं लेंगे CM शिवराज का ऐलान

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story