रीवा

REWA: जिले के बाहर से आने वाले 1152 व्यक्तियों की हुई जांच, बनाए गये 14 चेक पोस्ट

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
REWA: जिले के बाहर से आने वाले 1152 व्यक्तियों की हुई जांच, बनाए गये 14 चेक पोस्ट
x
REWA: जिले के बाहर से आने वाले 1152 व्यक्तियों की हुई जांच, बनाए गये 14 चेक पोस्ट REWA: कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जिले

REWA: जिले के बाहर से आने वाले 1152 व्यक्तियों की हुई जांच, बनाए गये 14 चेक पोस्ट

REWA: कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जिले के बाहर से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की स्वास्थ्य की जांच कराकर उसे क्वारेंटीन किया जा रहा है। बाहर से आने वाले व्यक्तियों की जांच के लिए जिले के प्रमुख मार्गों में 14 चेक पोस्ट बनाये गये हैं। चेकपोस्ट में अब तक 1152 व्यक्तियों की जांच की जा चुकी है। जिन व्यक्तियों में सर्दी, खांसी, सांस लेने में कठिनाई अथवा अन्य किसी रोग के गंभीर लक्षण पाये जाते हैं। उनकी जांच अस्पताल भेजकर करायी जा रही है। जिले में प्रवेश करने वाले कई व्यक्ति स्वप्रेरणा से भी अस्पतालों में भी जांच के लिए पहुंच रहे हैं।

14 अगस्त तक प्रदेश में किसी भी सांसद और विधायक का कोई सार्वजनिक समारोह नहीं होगा :गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

इस संबंध में कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने बताया कि सिरमौर तहसील में तीन चेक पोस्ट बनाये गये हैं। बकिया सेमरिया रोड पर टमस पुल के पास, सतना सेमरिया रोड में भमर नदी पर तथा धारकुण्डी रोड में बिरसिंगपुर मोड पर चेक पोस्ट बनाये गये हैं।
मऊगंज तथा हनुमना तहसील में सीधी रोड में बहेराडाबर, उत्तरप्रदेश की सीमा में हनुमना बॉर्डर तथा पिपराही में चेक पोस्ट बनाये गये हैं। त्योंथर तहसील में पटहट, बहरैचा, उत्तरप्रदेश की सीमा मे चाकघाट तथा डभौरा रेलवे स्टेशन में चेक पोस्ट बनाये गये हैं।

प्रदेश में COVID19 संकट के कारण प्राइवेट स्कूल छात्रों से फीस नहीं लेंगे CM शिवराज का ऐलान

गुढ़ तहसील में रीवा-सीधी रोड पर बदवार में तथा हुजूर तहसील में रीवा शहर के इटौरा बाइपास, चोरहटा बाइपास तथा रतहरा नाका में चेक पोस्ट बनाये गये हैं। इनमें राजस्व, पुलिस, नगरीय निकाय, ग्राम पंचायत तथा स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी तैनात किये गये हैं।

REWA: अमहिया निवासी महेंद्र शुक्ला की बेटियों ने ज़िले का मान बढ़ाया

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story