रीवा में टी 3 रेस्टोरेंट में दबिश, तीन हुक्का लाउंज जब्त, आहाता व ढाबा में मिले नशेड़ी

MP Rewa T3 Restaurant Me Police Ki Dabish : कार्रवाई के दौरान पुलिस को आधा सैकड़ा से अधिक नशेड़ी नशा करते हुए मिले।

Update: 2022-10-09 07:54 GMT

MP Rewa T3 Restaurent Me Police Ki Dabish :  एसपी नवनीत भसीन के निर्देश के बाद सक्रिय हुए पुलिस बल ने ने शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्र में संचालित 50 से अधिक अहाता, ढाबा, होटल व रेस्टोरेंट में दबिश दी। इस दौरान पुलिस को आधा सैकड़ा से अधिक नशेड़ी मिले। पुलिस द्वारा यह कार्रवाई शनिवार की रात की गई। कार्रवाई के दौरान पुलिस को आधा सैकड़ा से अधिक नशेड़ी नशा करते हुए मिले। नशेड़ियों को पकड़ कर पुलिस थाने ले गई। पुलिस की इस कार्रवाई से पियक्कड़ों में हडकंप मच गया। इसी प्रकार समान थाना के 360 जिम के ऊपर संचालित टी 3 रेस्टोरेंट (T3 Restaurant) में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन हुक्का लाउंज जब्त किया। पुलिस द्वारा संचालक के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

इनके खिलाफ दर्ज हुआ प्रकरण

सूचना के अनुसार शनिवार की रात समान थाना पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र में अवैध तरीके से नशेड़ियों को हुक्का दिया जा रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने टी3 रेस्टोरेंट में दबिश दी। जहां से पुलिस को स्मोकिंग करते हुए नशेड़ी मिले। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रेस्टोरेंट के मालिक संदीप कुमार गुप्ता पुत्र सुरेश लाल गुप्ता 38 वर्ष निवासी जय स्तंभ चौक के विरूद्ध 4,7 सिगरेट एवं तंबाकू उत्पाद अधिनियम 2003 के तहत कार्रवाई की गई। आरोपी रेस्टोरेंट संचालक के पास से पुलिस ने तीन हुक्का लाउंज जब्त किया है।

होटल, ढाबा, लॉज की चेकिंग

शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने एवं नशे के खिलाफ अभियान चलाए जाने वाले अभियान के परिप्रक्ष्य में थाना प्रभारियों द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्र के होटल, ढाबा, लॉज की चेकिंग की गई। रजिस्टर चेक किया गया। होटलों में संदिग्धों की तलाशी ली गई। कुछ नशेड़ियां के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण भी पंजीबद्ध किया गया। माना जा रहा है कि पुलिस द्वारा आंगे भी चेकिंग की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News