रीवा में कार का कांच तोड़कर ₹200000 से भरा बैग कर दिया था पार, चंद घंटों में पुलिस ने चोर को किया गिरफ्तार

MP Rewa News: मकान के बाहर खड़ी कार का कांच तोड़कर अज्ञात युवक द्वारा रुपयों से भरा बैग पार कर दिया गया था। रात को हुई चोरी के इस घटना की जानकारी वाहन मालिक को सुबह लोगों द्वारा दी गई।

Update: 2023-03-24 09:24 GMT

मकान के बाहर खड़ी कार का कांच तोड़कर अज्ञात युवक द्वारा रुपयों से भरा बैग पार कर दिया गया था। रात को हुई चोरी के इस घटना की जानकारी वाहन मालिक को सुबह लोगों द्वारा दी गई। इस जानकारी से उन्होंने पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने छानबीन के दौरान सीसीटीवी की मदद ली जिससे चंद ही घंटे में चोर को गिरफ्तार कर लिया गया।

क्या है मामला

सूत्रों की मानें तो बघेली कलाकार अविनाश तिवारी पुत्र रमेश तिवारी 29 वर्ष निवासी खजुरी थाना सिटी कोतवाली जिला सीधी जो रीवा के इंद्रानगर में सूर्य प्रकाश तिवारी के मकान में निवास करते हैं। अविनाश रोज की तरह अपनी कार मकान के बाहर खड़ी कर कमरे के अंदर चले गए। इस दौरान वह गुरुवार की रात अपना बैग कार में ही भूल गए। रात को अज्ञात व्यक्ति द्वारा कार का शीशा तोड़कर रुपयों से भरा बैग पार कर दिया गया। जिसकी जानकारी लोगों द्वारा शुक्रवार की सुबह अविनाश को दी गई। अविनाश ने इसकी जानकारी समान थाना पुलिस को दी।

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी

समान पुलिस द्वारा चोर को पकड़ने के लिए सीसीटीवी खंगाले गए। सीसीटीवी में एक संदेही युवक नजर आया। जिसके द्वारा शुक्रवार की भोर तकरीबन 4 बजे हथौड़ा से कार का कांच तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। साइबर सेल की मदद से आरोपी की लोकेशन ट्रेस करने के बाद पुलिस ने धर दबोचा। बदमाश का नाम अभिषेक पटेल पुत्र रामबहोर पटेल 23 वर्ष निवासी बिधुई खुर्द पोस्ट रामगढ़ थाना ताला जिला सतना बताया गया है। पुलिस ने बताया कि वह पिछले कई महीने से इंद्रानगर में किराए का कमरा लेकर रहता है।

चंद घंटे में पुलिस को मिली कामयाबी

आरोपी अभिषेक को गिरफ्तार कर समान पुलिस ने उसके अपने साथ पूछताछ के लिए थाना ले गई। इस दौरान उसने बताया कि वह इलेक्ट्रीशियन है। जिसके द्वारा कई दिनों से कार पर नजर रखी जा रही थी। गुरुवार की रात उसने कार की सीट पर बैग रखा होना पाया। जिसको पार करने के लिए उसने हथौड़े का सहारा लिया। बैग में 2 लाख रुपए नकद थे। पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News