रीवा: रात में जनमदिन का जश्न, सुबह लटकता मिला बीएसएफ के जवान का शव

रात में जनमदिन की पार्टी में शामिल होने के बाद बीएसएफ के जवान ने अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली।

Update: 2022-05-05 13:51 GMT

Rewa MP News: रात में जनमदिन की पार्टी में शामिल होने के बाद बीएसएफ के जवान ने अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। सुबह जब परिजन घर गए तब उन्हें घटना का पता चला। फिलहाल पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात बीएसएफ के जवान के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की। जहां से पीएम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

सोहागी थाना प्रभारी ओपी तिवारी ने बताया कि आरसी मिश्रा 54 वर्ष निवासी मझिगवां बीएसएफ में नौकरी करता था। फिलहाल वह जम्मू कश्मीर में अपनी सेवा दे रहा था। दस दिन पहले ही वह छुट्टी में गांव आया था। बीते दिवस जवान अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ भाई के यहां आयोजित एक पार्टी में शामिल होने गया था। जहां रात के समय जवान के परिवार के अन्य सदस्य तो रूक गए। लेकिन जवान अपने घर चला गया। सुबह जब परिवार के सदस्य अपने घर गए तब उन्हें जवान की लटकती हुई लाश दिखाई दी।

कारण अज्ञात

पुलिस ने बताया कि जवान ने किस कारण से फांसी लगाई है इसका पता अभी नहीं चल पाया है। लेकिन जांच में ऐसा पता चला है कि जवान किसी बात को लेकर डिप्रेशन में था। इसी डिप्रेशन में आकर जवान ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। पीएम रिपोर्ट और जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होने की बात पुलिस ने कही है।

Tags:    

Similar News