रीवा में बाइकर्स गैंग ने दुकान में तोड़फोड़ कर दुकान संचालक को पीटा, आरोपी गिरफ्तार

MP Rewa News: गत दिवस बाइक में सवार होकर 20 युवकों ने दुकान में आकर तोड़फोड़ की और दुकानदार से मारपीट भी की।

Update: 2022-09-27 10:02 GMT

MP Rewa Newsसमान थाना अंतर्गत इन्द्रानगर (Indra Nagar) स्थित दुकान में तोड़फोड़ कर दहशत फैलाने वाले बाइकर्स गैंग (Bikers Gang) के एक और साथी को पुलिस ने पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपी सुमित जायसवाल पुत्र यज्ञसेन जायसवाल 21 वर्ष निवासी करहिया मंडी चोरहटा को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है।

बताया गया है कि गत दिवस द्वारिका नगर निवासी विपिन गुप्ता पुत्र सोमेस गुप्ता 29 वर्ष ने थाने में शिकायत की थी कि उसकी इन्द्रानगर में चाय सुट्टा बार (Chai Sutta Bar) नाम से दुकान है। गत दिवस बाइक में सवार होकर 20 युवक दुकान में आए थे। दुकान के बाहर संबंधित युवक विवाद करते हुए बाइकों में तोड़फोड़ करने लगे। मना करने पर आरोपियों ने दुकान में भी तोड़फोड़ की। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 294, 427, 506, 147, 148, 149, 327, 458 के अलावा 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने मामले में फरार एक और आरोपी सुमित जायसवाल को धर दबोचा।

पूर्व में गिरफ्तार आरोपी

पुलिस ने इस मामले में शामिल मंटू उर्फ शिवांक तिवारी, शुभम परौहा उर्फ कुलदीप द्विवेदी, सत्यम सिंह सहित तीन नाबालिगों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

घटना का कारण

समान थाना प्रभारी सुनील गुप्ता ने बताया कि आरोपियों को सूचना मिली थी कि लकी सिंह परिहार चाय सुट्टा बार में बैठा हुआ है। आरोपियों की लकी सिंह से किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश है। हथियारों से लैस आरोपी जब दुकान में पहुंचे तो उन्हें पता चला कि लकी सिंह दुकान में नहीं है। इसी बात से आक्रोशित आरोपियों ने दुकान में तोड़फोड़ कर दुकान के सामने खड़ी बाइक में भी तोड़फोड़ की।

Tags:    

Similar News