रीवा: कार की ठोकर से बाइक सवार युवक की गई जान

Rewa MP News: कार की ठोकर से घायल बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

Update: 2022-05-11 12:49 GMT

सांकेतिक तस्वीर 

Rewa MP News: कार की ठोकर से घायल बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक युवक अमित वैश्य पु़त्र यज्ञ प्रसाद वैश्य निवासी अमिलिहा थाना रामपुर नैकिन सीधी 22 वर्ष के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि गत दिवस युवक अपनी बाइक में सवार होकर बाणसागर से अपने घर जा रहा था। चरकी घाटी के समीप पहुंचते ही अचानक सामने से आ रही कार ने बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार युवक घायल हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा युवक को उपचार के लिए रामनगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया।

यहां भर्ती रहे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकां ने उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा के लिए रेफर कर दिया। बताते हैं कि एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक की गंभीर हालत होने के कारण उसे सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया गया। यहां युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

कार में लिखा था पुलिस

परिजनों ने बताया कि युवक की बाइक को जिस कार ने ठोकर मारी है उसमें पुलिस लिखा हुआ था। कार रीवा की तरफ से आ रही थी। कार किसकी है इसका पता नहीं चल पाया है। थाने में शिकायत कर दी गई है। जांच के बाद ही सब पता चल पाएगा।

Tags:    

Similar News