सतना में मिला एक और कोरोना मरीज, जीजा-साला भी संक्रमित, तीन हुई संख्या

कोरोना पॉजिटिव पाए गए अमरपाटन के युवक का साला भी अब कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है। इस नए मामले के बाद अब एक मौत के साथ सतना में कोरोना

Update: 2021-02-16 06:21 GMT

Coronavirus In Satna: सतना। कोरोना वायरस से एक वृद्ध की मौत के बाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए अमरपाटन के युवक का साला भी अब कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है। इस नए मामले के बाद अब एक मौत के साथ सतना में कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या 3 हो गई है।

कोटर का एक युवक रीवा में कोरोना पॉजिटिव

उधर, सतना जिले के कोटर का एक युवक रीवा में भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके कारण ग्राम घोरकाट के तीन युवक भी संदेह के दायरे में हैं। कोरोना वायरस ने जिले के ग्रामीण क्षेत्रों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है।

MP Primary School Teacher Eligibility Test-2020 : परिक्षा की तिथि PEB ने की घोषित

साला भी कोरोना पॉजिटिव निकला

जानकारी के अनुसार अमरपाटन में सूरत से आए युवक कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब उसका भीषमपुर निवासी साला भी कोरोना पॉजिटिव निकला है। सूरत से यह युवक अपने साले और उसकी पत्नी तथा बेटे के साथ ही सरकारी घर वापसी योजना के तहत बस से अमरपाटन पहुंचा था।

संक्रमित युवक और उसकी पत्नी तथा बेटे के सैंपल लिए गए

रंजीत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के संक्रमित युवक और उसकी पत्नी तथा बेटे के सैंपल लिए गए थे। उनकी जांच रिपोर्ट आई तो युवक भी कोरोना पॉजिटिव निकला जबकि उसकी पत्नी और बेटे की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Rewa: Sanjay Gandhi Hospital में 2 मरीजों की मौत, फ्रीज़र में रखा शव

जिले के पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज निवासी खम्हरिया की उसी दिन रीवा में मौत हो गई थी जिस दिन उनकी जांच रिपोर्ट आई थी। अब तक सामने आये तीनों कोरोना पॉजिटिव मरीज गुजरात के ही जिलों से आए हैं।


ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News