रीवा

Rewa: Sanjay Gandhi Hospital में 2 मरीजों की मौत, फीजर में रखा शव

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
Rewa: Sanjay Gandhi Hospital में 2 मरीजों की मौत, फीजर में रखा शव
x
Rewa: Sanjay Gandhi Hospital में 2 मरीजों की मौत, फीजर में रखा शव Rewa: Sanjay Gandhi Hospital में इलाज के दौरान दो मरीजों की मौत हो गई।

Rewa: Sanjay Gandhi Hospital में 2 मरीजों की मौत, फीजर में रखा शव

Rewa: Sanjay Gandhi Hospital में इलाज के दौरान दो मरीजों की मौत हो गई। दोनों की कोरोना संदिग्ध की जांच रिपोर्ट आने के बाद परिजनों को शव दिया गया। इससे पहले दोनों शवों को फीजर में रख दिया गया। मौत के 24 घंटे बाद अंतिम संस्कार का निर्णय जांच रिपोर्ट आने के बाद लिया गया।

12 से चालू Train यात्रा के लिए सरकार ने जारी किये चौका देने वाले निर्देश

अस्पताल में इलाज के दौरान दो की मौत संजय गांधी अस्पताल के अधीक्षक डॉ. पीके लखटकिया ने बताया कि रविवार को दो अलग-अलग वार्ड में मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गई है। दोनों मरीजों का सैंपल कोरोना संदिग्ध के रूप में जांच के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद अंतिम संस्कार का निर्णय लिया जाएगा। बताया गया कि इलाज के दौरान सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया है। परिजनों ने कहा कि रिपोर्ट आने के बाद ही शव दफनाने का निर्णय लिया जाए। अस्पताल के रेकॉर्ड के अनुसार महिला सतना जिले के नौगौद से इलाज के लिए आई थी। जबकि दूसरा युवक रीवा जिले का है। दोनों की इलाज के दौरान मौत हो गई।

‘S’ अक्षर से शुरू होता है जिन लोगों का नाम, पढ़िए पूरी खबर

पॉजिटिव आने पर प्रोटोकॉल के तहत दाहसंस्कार कोरोना प्रोटोल के तहत दोनों के अंतिम संस्कार से पहले रिपोर्ट आने का इंतजार किया जाएगा। रिपोर्ट आने के बाद सुबह कोरोना प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार किया जाएगा। इधर, सीएमओ डॉ. यत्नेश त्रिपाठी ने बताया कि दोनों मरीजों के परिजन रिपोर्ट आने तक का इंतजार करेंगे।

[signoff]

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story