Accident In Rewa: रीवा में दो बाइक की सीधी भिडंत में युवक की गई जान

Accident In Rewa: गोविंदगढ़ मार्ग से जाते हुए विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रही एक अन्य बाइक ने युवक की बाइक को ठोकर मार दी।

Update: 2022-06-26 11:12 GMT

MP Rewa News: जिले के गोविंदगढ़ मार्ग में रविवार की सुबह दो बाइक की सीधी भिडंत में घायल युवक की मौत हो गई। मृतक युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि सेमरिया थाना के डकौरा गांव का निवासी नितेश द्विवेदी रीवा में रहकर पढ़ाई करता था। सुबह बिछिया थाना के कुठुलिया जा रहा था। गोविंदगढ़ मार्ग से जाते हुए विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रही एक अन्य बाइक ने युवक की बाइक को ठोकर मार दी। बताते हैं कि दुर्घटना इतनी जबरजस्त थी कि बाइक सवार नितेश की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा 108 एम्बुलेंस की मदद से युवक को संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

खराब सड़क बनी हादसे की वजह

बताया गया है कि सड़क खराब होने के कारण इस मार्ग में आए दिन हादसे होते रहते हैं। इसी कड़ी में रविवार की सुबह खराब सड़क होने के कारण दोनो बाइक सवार खुद की बाइक पर नियंत्रण नहीं रख पाए। तेज रफ्तार बाइक आपस में टकरा गई। जिसमें एक युवक की जान चली गई।

बन गई जाम की स्थिति

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दुर्घटना के बाद मौके पर जाम की स्थिति निर्मित हो गई। जाम लगा होने के कारण तकरीबन आधे घंटे तक यहां आवागमन बाधित रहा। अंत में मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम को हटवाते हुए आवागमन शुरू करवाया।

वर्जन

बाइक भिडंत में एक युवक की मौत हुई है। युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

जगदीश सिंह ठाकुर थाना प्रभारी बिछिया

Tags:    

Similar News