शिवराज सरकार के इस फैसले से लाखो हिन्दुओं में ख़ुशी की लहर, तुरंत पढ़िए

शिवराज सरकार के इस फैसले से लाखो हिन्दुओं में ख़ुशी की लहर, तुरंत पढ़िए सतना. कोरोना संकट से जूझ रहे लाखों को सनातन हिन्दुओ के

Update: 2021-02-16 06:23 GMT

शिवराज सरकार के इस फैसले से लाखो हिन्दुओं में ख़ुशी की लहर, तुरंत पढ़िए

सतना. कोरोना संकट से जूझ रहे लाखों को सनातन हिन्दुओ के लिए अच्छी खबर आई है मध्य प्रदेश से। मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार ने हिंदू धर्मावलंबियों की मांग को आखिर सुन लिया है। निर्णय किया है कि अब अनलॉक में कोई अपने आराध्य से दूर नहीं रहेगा। कोरोना प्रोटोकॉल के तहत हर कोई अपने आराध्य के दर्शन पा सकेगा।

REWA: अवैध सम्बन्ध के कारण युवक की हत्या, स्कूल में मिली लाश

बता दें कि लॉकडाउन के चलते करीब 3 महीने से ये धार्मिक आस्था केंद्र मैहर का शारदा माता धाम, चित्रकूट का कामतानाथ मंदिर, गैवीनाथ मंदिर बिरसिंहपुर आदि सभी देवालय बंद हैं। यह दीगर है कि इन मंदिर में वहां के पुजारी नियमित तौर पर पूजन-अर्चन कर रहे हैं, लेकिन श्रद्धालुओं के लिए उनके आराध्य के पुण्य परिसर में आवाजाही प्रतिंबंधित रही। लेकिन लॉकडाउन में छाई ये वीरानी अब अनलॉक में छटने जा रही है। अब भक्त व भगवान आमने-सामने होंगे। बस भकतो के चेहरे पर मास्क होगा, मंदिर में गंगा जल के साथ सेनेटाइजर का भी छिड़काव किया जाएगा। मध्य प्रदेश सकरा ने 8 जून से सभी मंदिरों को खोले जाने की अनुमति दे दी है।

ठेकेदारो से तंग SHIVRAJ सरकार अब खुद शराब बेचने की तैयारी में, पढ़िए..

मध्यप्रदेश में बिजली की समस्या और समाधान के लिए बनाया गया ये ऐप, तुरंत DOWNLOAD करे…

[signoff]

Similar News