एमपी के उज्जैन में वीडियो कोच बस पुलिया से नीचे गिरी, 28 यात्री घायल, 5 की हालत गंभीर

MP News: एमपी के उज्जैन में भूखीमाता-मुल्लापुर मार्ग पर यात्रियों से भरी वीडियो कोच बस पुलिया से गिर गई। हादसा शनिवार रात तकरीबन 11 बजे घटित हुआ।

Update: 2023-03-19 07:44 GMT

MP Ujjain Bus Accident News: एमपी के उज्जैन में भूखीमाता-मुल्लापुर मार्ग पर यात्रियों से भरी वीडियो कोच बस पुलिया से गिर गई। हादसा शनिवार रात तकरीबन 11 बजे घटित हुआ। इस हादसे में लगभग 28 यात्री घायल हुए हैं जिनमें से 5 लोगों की हालत गंभीर बताई गई है। मुल्लापुरा पुलिया पर अंधरा था जिसकी वजह से चालक गाड़ी को नियंत्रित नहीं कर। बस पुलिया से नीचे गिरते ही पलटी खा गई जिससे यात्रियों को ज्यादा चोट पहुंची। दुर्घटना में बस का इंज नही टूटकर अलग हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचवाया गया।

चालक ने खोया नियंत्रण

जानकारी के अनुसार एसएन ट्रेवल्स की बस इंदौर से राजकोट जा रही थी। यह बस उज्जैन में देवास गेट पर रात करीब 9 बजे पहुंची थी। जहां से यात्री बस में सवार हुए थे। इसके बाद बस राजकोट के लिए रवाना हुई थी। चिंतामन ब्रिज उतरने के बाद मुल्लापुर बायपास के समीप पुलिया से गिरकर पलटी खा गई। जिससे यात्रियों को काफी चोंटें आई हैं। एसआई जयंत डामोर के मुताबिक मार्ग पर अंधेरा व बस की स्पीड अधिक होने की वजह से हादसे की संभावना जताई गई है। इस दौरान चालक पुलिया के समीप बस पर नियंत्रण नहीं रख सका और बस पलट गई। इस दौरान बस के पलटने के कारण उसका इंजन टूटकर अलग हो गया। पुलिस का कहना है कि घायलों के बयान लेकर आगे की जांच की जा रही है।

मौके पर पहुंची पुलिस

वीडियो कोच बस के पुलिया से नीचे गिरकर पलटी खा जाने से दर्जनों यात्री घायल हुए हैं। जिनमें से पाँच यात्रियों की हालत गंभीर भी बताई गई है। इस दौरान मौके पर चीख पुकार की स्थिति निर्मित रही। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर नीलगंगा, चिंतामन और महाकाल सहित कोतवाली थाना पुलिस पहुंच गई। जिनके द्वारा घायलों को बस से बाहर निकालकर उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। इसकी जानकारी लगते ही कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम और एएसपी अभिषेक आनंद भी अस्पताल पहुंच गए। आनन फानन में सभी चिकित्सकों को बुलवाया गया और घायलों का उपचार प्रारंभ करवाया गया। पुलिस का कहना है कि हादसा कैसे घटित हुआ इसके लिए घायलों के बयान लिए जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News