सतना पहुंचा शहीद धीरेन्द्र त्रिपाठी का पार्थिव शरीर, अंतिम संस्कार में सीएम शिवराज होंगे शामिल

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों के हमले में शहीद हुए विंध्य की माटी के लाल धीरेन्द्र त्रिपाठी का पार्थिव शव सतना पहुँच चुका है. आज उनका अंतिम संस्कार

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों के हमले में शहीद हुए विंध्य की माटी के लाल धीरेन्द्र त्रिपाठी का पार्थिव शव सतना पहुँच चुका है. आज उनका अंतिम संस्कार उनके गृह ग्राम पड़िया में राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा. उनके अंतिम संस्कार में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल होंगे.

बता दें दो दिन पूर्व पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सतना के रामनगर अंतर्गत पड़िया निवासी जवान धीरेन्द्र त्रिपाठी शहीद हो गए थें. उनका पार्थिव शरीर कल मंगलवार शाम 6 बजे लखनऊ से सड़क मार्ग द्वारा रवाना किया गया था. जो आज CRPF के जवानों के साथ बुधवार को सुबह 8 बजे गृहग्राम पड़िया पहुंचा.

जैसे ही उनका शव पड़िया पहुंचा गाँव वालों ने धीरेन्द्र अमर रहें के साथ साथ भारत माता की जय के उद्घोष लगाए.

अंतिम संस्कार में सीएम शिवराज होंगे शामिल

शहीद धीरेन्द्र त्रिपाठी के अंतिम संस्कार में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शामिल होंगे. इसके लिए वे रीवा के चोरहटा हवाई अड्डा पहुँच चुके हैं. शहीद का पार्थिव शरीर पहुँचने के पहले ही गाँव एवं आसपास के इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई थी. सीएम 11:15 बजे गांव पहुंचने वाले हैं. इसे देखते हुए पडिया-खैरा में आइपीएस हितिका वासल के नेतृत्व में भारी पुलिस बल तैनात है.

यह भी पढ़ें : पुलवामा में आतंकियों से लड़ते हुए बुझ गया घर का चिराग, गृहग्राम में अंतिम संस्कार में मुख्यमंत्री शिवराज समेत विंध्य के लोग करेगे सलाम

भोपाल से CRPF के वरिष्ठ अधिकारी सतना पहुंचे

शहीद धीरेन्द्र त्रिपाठी का अंतिम संस्कार दोपहर 12 बजे के आसपास राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा. इसके लिए भोपाल से CRPF के वरिष्ठ अधिकारी भी सतना पहुँच चुके हैं. इसके एक दिन पहले सतना जिले में जगह जगह लोगों द्वारा श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करें

बिहार के ‘छोटे सरकार’, जिन्होंने चांदी के सिक्कों में तौल दिया था सीएम नीतीश कुमार को, पढ़ें पूरी खबर…

Similar News